Selasa, 17 Desember 2019

DOGEX EXCHANGE आईटीएस उपयोगकर्ताओं के साथ आईटीएस के सभी निर्यातों को पूरा करना है।


DOGEX EXCHANGE ITS के सभी यूज़र्स को ITS फैकल्टीज़ के साथ मिल रही है, जो कि दुनिया के अग्रणी डिजिटल असेस्मेंट शनिवार प्लाटफॉर्म हैं, तो DOGEX EXCHANGE PROVILES RELIALE, AUTHORITATIVE, SIMPARLE और पूरी तरह से पूरी तरह से सुरक्षित है। DOGEX EXCHANGE से सबसे अधिक व्यापार और लाभ के अवसर का उपयोग करने के लिए, सभी USERS किसी भी व्यापार, जो छोटे या छोटे के रूप में काम करना चाहते हैं, का उपयोग प्रतिभूति के बारे में किए बिना PLATFORM से कर सकते हैं। डेटा, DOGEX तकनीकी तकनीकी स्टाफ़ की व्यवस्था और उसके प्रबंधन की व्यवस्था की स्थिरता, जो कि LTSTSPEED द्वारा की गई है, की क्षमता के अनुसार होगा, DOGEX एक पंजीकृत ब्रिटेन की ट्राइस्ट और डिजिटल एग्जिक्ट एक्सक्लूसिव होगा, और टीएएम को लिखित रूप से सम्मानित किया जाएगा। यूरोपीय संघ और ब्रिटेन LAWS और पंजीकरण,

एक ही समय में हैं। तो यह है कि अमेरिकी मूल निवासी अमेरिकी नागरिक होगा, जैसा कि सभी अमेरिकी लोगों के सहयोग से होगा, तो सभी यूनिकर्स इसका निर्माण करने के लिए सही तरीके से काम करेंगे और सभी का चयन करने के लिए उनके पास से एक समपर्क सुरक्षा का निर्माण भी होगा। करना होगा। उन सभी कंपनियों के साथ सहयोग पर एक जासूस सुरक्षा प्रणाली की स्थापना करना, जो कि सभी के बीच चयन करने के लिए भी चुना जा रहा है, जो कि उन सभी के लिए चुना जा रहा है, जो कि सभी के लिए चुना जा सकता है। । एक मल्टीप्ल हॉट एंड कॉल्ड वॅल्पेशन स्कीम सभी देशों के एसेट्स को जोड़ने के लिए बनाए गए हैं। अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए सामान्य रूप से CRYPTO बाजार में कई महत्वपूर्ण अनुबंधों के साथ DOGEX प्लेटलेट्स का विवरण होगा और वापस के लिए सफेद पेपर पढ़ें। तकनीकी

अंतर

DOGEX EXCHANGE ITS PROFIT MODEL के साथ सभी यूजर्स जो कि प्लेटफ़ॉर्म पर काम करेंगे, के लिए एक CERTAIN कारोबार कर रहे हैं, जो FEE यूज़र्स के साथ ट्रेड कर रहे हैं, जो WATHDWWWWWELEL से कम है। प्लेटफ़ॉर्म पर जाने के बाद, जो एक CERTAIN लिस्टिंग शुल्क है। लिस्टिंग FEE और SO ON। DOGEX EXCHANGE PLATFORM सभी व्यापारियों को व्यापार डेटा लॉगिंग, डेटा विश्लेषण और अन्य डेटा समर्थन सेवाओं के साथ प्रदान करेगा। और बढ़े हुए सेवा शुल्क होंगे, जो परियोजना के विकास, निवेश, समाधान, समाधान प्रावधान, परामर्श, से संबंधित सेवा से जुड़े हैं। और इसके अलावा अन्य जोखिमों के रूप में अन्य जोखिम नियंत्रण प्रणाली के रूप में लिखा है, यह है कि व्यापार प्रणाली की लागत को कम करने के लिए इस्तेमाल किया गया है और सामान्य रूप में एक विशाल डिस्क पर सिस्टम के रूप में जोखिम नियंत्रण प्रणाली प्रणाली है। और एक विकास प्रक्रिया का उपयोग करता है। Dubbo, को STAGE से सेवा प्राप्त करने के लिए जोड़ा जाएगा। विशिष्ट चरण में, बैंक के मास्टर और स्लीपी कॉप इंजन की मरम्मत और एडिट विभाजन और हार्डिंग प्रौद्योगिकी का संचालन और व्यवसायों के साथ-साथ सभी कस्टमर डेटा के लिए ट्रिप सिस्टम और रिवर कंट्रोल सिस्टम डेटा को सुरक्षित और सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक है।

जोखिम को नियंत्रित करने के लिए सभी डेटा की सुरक्षा, केवल -सीआरसी / एसओए सिस्टम के खतरे के रूप में पता लगाने के लिए तैयार होने के साथ प्रदान की जानी चाहिए, ताकि संबंधित जोखिम नियंत्रण प्रक्रिया को पूरा किया जा सके। नियम, सीईआर इस संबंध में हैं और SCALABILITY SO में आईटी सुपरिडल टाइम कंट्रोलिंग रिक्स्स को कंट्रोल करने के लिए पूरी तरह से तैयार होना चाहिए, जो कि DATA CACHE / MEMORAGE STORAGE इंजीनियरिंग डॉग एक्सक्लूसिव कॉन्ट्रैक्चुएशन कॉन्ट्रैक्चुएशन कॉन्ट्रैक्चुएशन सिस्टम के साथ रिअल-टाइम ट्रैनिंग बिजनेस को कंट्रोल करने में सक्षम होगा। सही तरीके से डेटा नियंत्रण मामले जोखिम, इंटरलाक्यूटरी लाइब्रेरी, ब्लैक एंड व्हाइट लिस्ट के साथ सटीक रूप से उपयोग किए गए डेटा के रूप में उपयोग किए जाते हैं, सटीक परिणाम के साथ, ट्रायल पैरामेटर्स, बिलिंग मोडल, सेटिंग नियम और प्रोन्नति के साथ साझा करने के लिए शेयर और प्रोफ़ेसर शेयरिंग की सुविधा प्रदान करते हैं।

निष्पादन साधन के संबंध में, सूची में प्रस्तुत किए जाने के लिए लागू होने वाले आदेश के अनुसार, अंतिम प्रक्रिया को देखना आवश्यक है। सभी रजिस्ट्रियों की जाँच की जाती है और आवेदन की शर्तों के अनुसार, आवेदन पत्र की जाँच के साथ ही देखने वाले उम्मीदवारों की सूची में शामिल हैं, डोगरे ट्रेडिंग प्लाटफाइटर, जो इस समय भी इस परियोजना का उद्घाटन कर रहे हैं। -विज्ञापन में शामिल किए गए कार्यक्रम, निर्देशन और सहयोग से प्राप्त होने वाले कार्यक्रम, जिसमें शामिल होने के लिए उपलब्ध कराए गए हैं। CRYPTOCURRENCY और सामान्य वित्त की व्यवस्था।

रोडमैप टाइमलाइन

विकास रोडमैप
2019.05
लंच कम्यूनिटी SELF-GOVERNANCE
प्लेटफ़ॉर्म और कनेक्टेड यूपी- और नीचे-नीचे एसएम
2020.05
विकास टीम घटक
2019.10
लौकिक बिग बीटा संस्करण
और एपीपी की प्रारंभिक जांच शुरू करें
2019.12
सुरक्षित अंतर्राष्ट्रीय नोड केंद्र
2020.02
उन्नत संचालन विकास
और योग्‍य डॉज इकोस्‍यूमर्ट


जानकारी

वेबसाइट:  https://dogex.app/#/
फेसबुक:  https://www.facebook.com/
इंटरनेट:  https://twitter.com/DOGEXGlobal
टेलीग्राम:  https://t.me/dogexchange
एन थ्रेडेड:  https://bitcointalk.org/index.php?topic=5205203

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar