Sabtu, 14 Desember 2019

DAIN - सभी आसान और सस्ती AI एक्सेस को आसान बनाने का लक्ष्य है


प्रदर्शन
ब्लॉकचैन / क्रिप्टोक्यूरेंसी इकोसिस्टम से बहुत सारे अभिनव प्रोजेक्ट पॉप अप हो रहे हैं। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के साथ जंक्शन में ब्लॉकचेन तकनीक आने वाले कुछ वर्षों में लगभग सभी उद्योगों को बाधित करने के लिए। इसके अलावा, मैं अपनी चर्चा (DAIN) पर ध्यान केंद्रित करूंगा, एक अभिनव ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट जो संयुक्त आर्टिफिशियल बुद्धिमान है जो वैश्विक कंप्यूटर उपयोगकर्ताओं को अपने कंप्यूटिंग संसाधनों का कुशलतापूर्वक उपयोग करने में सक्षम बनाता है। चाहे उनकी भौगोलिक स्थिति कुछ भी हो। Dain अगली पीढ़ी की ब्लॉकचेन पावर्ड आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस प्लेटफॉर्म है। यह एक विकेन्द्रीकृत वैश्विक कंप्यूटिंग नेटवर्क है जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता से संबंधित समस्याओं को संबोधित करने और सुलझाने में माहिर है। DAIN हार्डवेयर मालिकों को पुरस्कृत करता है, इसमें AI मार्केटप्लेस शामिल होता है, जहां उद्योग सर्वसम्मति से समाधान प्रदान करते हैं, उनकी खोज करते हैं।
दीन मिशन
(i)  DAIN AI पहुंच को सरल करता है, उनका उद्देश्य संपूर्ण AI सिस्टम का लोकतंत्रीकरण करना है और AI का उपयोग करने के लिए डेटा, कम्प्यूटेशनल संसाधनों, ज्ञान और समय पर कोई प्रतिबंध सुनिश्चित करना है।
(ii)  दूसरा, DAIN का उद्देश्य मुद्रीकरण मॉडल बनाकर सिस्टम का मुद्रीकरण करना है, उपयोगकर्ता के मॉडल को नियंत्रित और स्वामित्व खोए बिना एक नया डेटा-आधारित आय स्ट्रीम स्थापित करना।
(iii)  नए व्यापार और संबंध मॉडल स्थापित करना, जो कंपनियों और उनके ग्राहकों या भागीदारों को विशेष संपत्ति और सेवाओं का आदान-प्रदान करने में सक्षम बनाएगा।
क्यों DAIN चुनने?
(i)  AI प्रवेश की समस्याएं: समाज में AI की भारी मांग और प्रभावों के बावजूद, AI और इसकी जरूरतों को समझना कठिन है और इसके परिणामस्वरूप, पेशेवरों और व्यवसायों को इसके बड़े शोषण के लिए भी तैयार नहीं किया जाता है। यह चुनौती कुछ स्थानीय कंपनियों पर प्रभाव डाल रही है जो AI द्वारा पेश किए गए परिवर्तन से लाभ उठाने में असमर्थ हैं। इस असंतुलन को ठीक करने के लिए DAIN प्रवेश बाधाओं को संबोधित करेगा और हमारे समाज में AI के निष्पक्ष, सस्ते और एकीकरण को सुनिश्चित करेगा। दोनों कंपनियों और उनके ग्राहकों को लाभ होगा।
(ii)  स्थिरता: अनुसंधान ने कार्बन फुटप्रिंट और अत्यधिक बिजली की खपत का खुलासा किया है जिसके कारण एआई, क्लाउड और डीएलटी के वर्तमान दृष्टिकोण के लिए नेतृत्व किया गया है। आज का प्रसंस्करण उद्योग वैश्विक ऊर्जा का 3% तक का उपभोग करता है और बिटकॉइन खनन सुविधाओं की बिजली की खपत करता है। साथ ही विशाल है। यही कारण है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की आवश्यकता है। AI संसाधनों का प्रबंधन करेगा और स्थिरता को बढ़ावा देगा। अत्यधिक हार्डवेयर का उत्पादन करने के बजाय AI का उपयोग अधिक लाभदायक होगा।
(iii)  डीएआईएन, आईएएएस लागत लागत समीकरण से प्रारंभिक हार्डवेयर निवेश को समाप्त करके, अतिरिक्त कंप्यूटिंग शक्ति के प्रभावी उपयोग द्वारा आईएएएस की लागत को कम करेगा। एक फैला हुआ नेटवर्क होने के नाते, शीतलन लागत को कवर करने के लिए यह नेकलेस नहीं है।
(iv)  असीमित कम्प्यूटिंग: DAIN को एआई निपटान में किसी भी कंप्यूटर उपकरणों की शक्ति लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह मांग के आधार पर, आसानी से और आर्थिक रूप से कंप्यूटर संसाधनों का उपयोग करता है।
(v)  लेनदेन शुल्क की अनुपस्थिति: एक स्मार्ट AI तकनीक के रूप में DAIN आसानी से भीड़ के लिए अनुकूल हो सकती है और अपनी प्रेरणा को समझने के लिए अन्य नोड्स गतिविधियों से सीख सकती है, जिससे ईमानदार उपयोगकर्ताओं को अपने कंप्यूटिंग संसाधनों को बर्बाद करने या लेनदेन शुल्क का भुगतान करने से रोका जा सकता है।
(v)  ज़ीरो कोड सॉल्यूशन: DAIN का उपयोग करने या उससे लाभ लेने से पहले आपको विशेषज्ञ ज्ञान की आवश्यकता नहीं है। एआई क्रांति में भाग लेने से पहले आपको टेक सेवी होने की जरूरत नहीं है। एनआईएन गैर-तकनीकी व्यक्ति को एआई का उपयोग करने के लिए एआई का उपयोग करने की अनुमति देता है।
अंतिम तीन,
DAIN व्यवसायों और अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए एक पारिस्थितिकी तंत्र स्थापित कर रहा है, जिससे उन्हें B2B, B2B2C, B2C .DAIN जैसे विभिन्न व्यावसायिक मॉडलों में लेनदेन करने की अनुमति मिलती है, जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी तरह के उपकरण, डिवाइस से किसी भी बिंदु पर अपनी अप्रयुक्त कंप्यूटिंग शक्ति को बेचने में सक्षम बनाता है। समय में .DAIN उपयोगकर्ताओं के डेटा या उनके पार्टी डेटा के माध्यम से कृत्रिम बुद्धिमत्ता का निर्माण करता है, वे राजस्व उत्पन्न करने के लिए इन मॉडलों को बेचते हैं। कंप्यूटिंग क्षमता, डेटा, या ज्ञान पर सीमा के बिना मौजूदा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस समाधान को लागू करते हैं। DAIN एक संपूर्ण क्रांति है और मैं इस सुझाव को इस परियोजना के प्रति चौकस रहने के कारण बताता हूं कि इसमें असीमित क्षमता है। अब हमसे जुड़ता है और कुछ बड़ा हो सकता है!
DAIN आधिकारिक संसाधन
वेबसाइट: http://dain.ai/
व्हाइटपैपर: https://dain.ai/docs/DAIN-Whitepaper_ENG.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/dainware
ट्विटर: https://twitter.com/dainware
टेलीग्राम: https://t.me/dainware
लिंक्डिन: https://www.linkedin.com/company/dain
ब्लॉग: https://dain.ai/blog

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar