Minggu, 01 Maret 2020

EQtoken - डिजिटल बेसिस पर क्राउडफंडिंग का भविष्य

экви2.jpg

आज निवेश के लिए कई क्षेत्र हैं और उनमें से हर एक सुरक्षित और लाभदायक नहीं है, लेकिन बहुत से लोग जानते हैं कि बड़े निगम लगातार लंबे समय तक ठोस लाभ दे सकते हैं। एक उदाहरण के रूप में, आप ऊपर दिए गए चित्र में इसका विश्लेषण कर सकते हैं, जो दिखाता है कि अगर आपने इन परियोजनाओं के शेयरों को दस साल पहले $ 1000 में खरीदा तो आपको कितनी अतिरिक्त आय हुई।
इस तरह के शेयरों के धारक बनने के लिए कुछ बाधाएं उच्च कमीशन हैं, बिचौलिये जो कम-कुशल या धोखेबाज भी हो सकते हैं, ऐसे बाजार में प्रवेश सीमा की एक बड़ी राशि, और जानकारी प्रदान करने के संदर्भ में कंपनियों से पारदर्शिता की कमी मुनाफे और गतिविधियों का वितरण।
अपने स्वयं के शेयर बेचने वाली कंपनियों को अपने शेयरधारकों को ट्रैक करना और समय पर लाभांश का भुगतान करना मुश्किल लगता है, जिससे इस तरह के निवेश साधन की विश्वसनीयता कम हो जाती है। यह स्थिति कई स्टार्टअप के लिए उनके विकास और उनके उत्पादों और अनुप्रयोगों के विकास के लिए नकदी प्रवाह के लिए प्रारंभिक पूंजी प्राप्त करना भी मुश्किल बनाती है।
экви4.jpeg
सौभाग्य से, इन कमियों को एक ऐसी नवीन ब्लॉकचेन तकनीक की बदौलत आसानी से समाप्त किया जा सकता है, जिसने पिछले दो या तीन वर्षों में कुछ सेकंड से लेकर कुछ दिनों तक कई मिलियन डॉलर एकत्र करके अपनी प्रभावशीलता दिखाई है।
और यह कार्य EQ टोकन नामक एक परियोजना की मदद से हल किया गया है, जो ब्लॉकचेन पर आधारित एक क्राउडफंडिंग प्रणाली विकसित करता है और कंपनी के शेयरों को वितरित करने और उन्हें खरीदने के लिए सरल तरीके प्रदान करता है।
экви3.png

EQ टोकन यह उन उपयोगकर्ताओं के लिए शेयरों की पेशकश करने और जारी करने का एक अधिक कुशल तरीका है, जिनके पास बहुत कम धनराशि है और स्टार्टअप या कामकाजी व्यवसाय में शेयरधारक बन जाते हैं। यदि क्राउडफंडिंग सफल होता है, तो प्रोजेक्ट के लिए खुद के टोकन बनाए जाते हैं और निवेशकों के बीच आनुपातिक रूप से वितरित किए जाते हैं।
सभी रिकॉर्ड सुरक्षित रूप से एक वितरित रजिस्ट्री में दर्ज किए गए हैं, जिसमें उच्च स्तर की सुरक्षा है, जो परिवर्तनों के अधीन नहीं है, धोखेबाजों द्वारा हैकिंग और स्मार्ट अनुबंधों के अनुसार स्थिर लाभांश भुगतान प्रदान करता है। ये फायदे कंपनी के शेयरों की तरलता में वृद्धि करते हैं, उन्हें आगे के विकास के लिए आवश्यक पूंजी प्रदान करते हैं, सेवाओं के लिए शुल्क कम करते हैं और कई मध्यस्थों को खत्म करते हैं।
मंच आपस में डिजिटल शेयरों के आदान-प्रदान या उन्हें एक्सचेंज पर बेचने की संभावना को भी लागू करता है। ऑपरेटिंग व्यवसायों को लिस्टिंग के लिए थोड़ी सी धनराशि का भुगतान करना होगा, कानूनी रूप से उनकी कंपनी के हिस्से को स्थानांतरित करना और निवेशकों के बीच वितरण के लिए 100 मिलियन टोकन बनाना होगा। अगला वार्षिक या त्रैमासिक लाभ सेवा में स्थानांतरित किया जाता है और टोकन धारकों को भुगतान किया जाएगा।
экви5.png
इस प्लेटफ़ॉर्म पर भुगतान का मुख्य साधन अपना स्वयं का टोकन ईक्यू 20 प्रारूप एआरसी 20 होगा, जो इंटरेक्टिंग पार्टियों के बीच विश्वास के मुद्दे को संबोधित करने वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का उपयोग करके काम करेगा और विक्रेता या खरीदार के उत्पाद से पैसे खोने की संभावना को समाप्त करेगा।
टीम ने शुरू में 11 मार्च, 2020 को विकेंद्रीकृत एक्सचेंज https://mcafeedex.com/ पर 70 मिलियन यूनिट की राशि में प्रत्येक 0.05 डॉलर प्रति डॉलर की कीमत पर और 3.5 मिलियन डॉलर इकट्ठा करने का लक्ष्य रखा इसकी परियोजना का विकास। इन टोकन के धारकों को उन कंपनियों से 3% डिजिटल शेयर प्राप्त होंगे जो इस प्लेटफॉर्म पर भी अपना क्राउडफंडिंग करेंगे।
экви6.jpeg
अंत में, मैं कहना चाहता हूं कि यह नई परियोजनाओं के लिए धन प्राप्त करने, तरलता बढ़ाने और मौजूदा व्यवसायों के शेयरों को खरीदने के लिए अनुकूल परिस्थितियां बनाने के लिए एक बहुत ही आशाजनक और अद्वितीय अवधारणा है, ताकि समाज के लिए उपयोगी स्टार्टअप सक्रिय रूप से और आत्मविश्वास से विकसित हो सकें। इसलिए, मैं नीचे दिए गए इन लिंक पर अधिक जानकारी पढ़ने की सलाह देता हूं:
🔥 परियोजना का उद्देश्य: https://www.eq-token.com/
🔥 GHANNEL पर तार: http://t.me/eqtokengroup
फेसबुक: https://www.facebook.com/eqtoken

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar