Jumat, 13 Maret 2020

डिजिट डिजिटल मुद्रा वास्तविक सोने द्वारा समर्थित है

सोना समान शर्तों पर सबसे अधिक लचीला है। सोना धातु परिवर्तन का एक व्यक्ति है और चांदी और तांबे जैसे सामयिक खंड में पाया जाता है। जिस सामाजिक संबंध में सोना पाया जाता है, उसे सामान्य रूप से सिक्कों का समूह कहा जाता है, क्योंकि इसके व्यक्तियों का उपयोग पैसे कमाने के लिए किया जाता है। सच बताने के लिए, सोना उन मुख्य धातुओं में से एक है, जिसकी जड़ें मिस्र के लोग 3400 ईसा पूर्व में अपनी जड़ों से जानते हैं।
Gdigit (GLDS) एक उद्यम है जो विशेष रूप से सोने और विभिन्न कीमती धातुओं के निष्कर्षण के साथ अर्थव्यवस्था के वास्तविक क्षेत्र के साथ कम्प्यूटरीकृत प्रगति की एक ठोस सहकारी ऊर्जा प्रदान करता है। कार्य और एनालॉग्स के बीच का अंतर यह है कि प्रत्येक GLGS टोकन में एक समान सोना (0.02 ग्राम सोने की तुलना में) होता है, जो इसे उच्च घनत्व और सट्टा आकर्षण देता है।
आज यह कोई रहस्य नहीं है कि सोना सबसे अच्छी कंपनियों में से एक है। जीएलडीएस इन अटकलों को ब्लॉकचेन इनोवेशन का उपयोग करके और आपके पैसे को क्रिप्टोग्राफिक बनाकर खरीदारों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए खोल देगा। जीएलडीएस ग्राहकों के पास सबसे अच्छी कीमत पर कीमती धातुएं प्राप्त करने का अवसर होगा, साथ ही साथ फ्रेमवर्क के भीतर सभी एक्सचेंजों की सादगी और सुरक्षा पर पूरा भरोसा होगा।
GLDS भी चल रही गतिविधि पर निर्भर है, जिसमें कज़ाकिस्तान गणराज्य में सोने और placer पदोन्नति स्टोर शामिल हैं। संगठन पूरी तरह से वैध व्यवसाय, लेखांकन और स्पष्ट विवरण आयोजित करता है। कीमती धातुओं के खनन और आगे की तैयारी के लिए कजाकिस्तान गणराज्य के प्रशासनिक और पर्यवेक्षी समूहों द्वारा स्थापित कुल लाइसेंस प्राप्त होते हैं।
हमारे संगठन द्वारा घोषित सोने की दुकानें पूर्वी कजाकिस्तान जिले में स्थित हैं। हमारी भूमि के अवलोकन से फर्म की मौद्रिक स्थिरता की पुष्टि करने वाली जानकारी का पता चला। प्लेजर की दुकान और उसके रैपराउंड आंगनों को 1000 किलोग्राम कीमती धातु के भीतर रखने के लिए स्थापित किया गया है। माना जाता है कि इस क्षेत्र में मौजूद क्वार्ट्ज-सल्फाइड की एक नस में लगभग 5-6 टन सोना होता है। 2023 तक निर्माण के लिए एक तीन साल का कैलेंडर और नेशनल बैंक ऑफ कजाकिस्तान हमारे सभी स्टॉक को खरीदने पर ध्यान केंद्रित करेगा।
जीएलडीएस दुनिया का पहला मौद्रिक क्रिप्टोग्राफी उद्यम है जो उन्नत प्रगति और वास्तविक अर्थव्यवस्था, विशेष रूप से सोने के खनन के बीच एक असाधारण तालमेल संबंध बनाता है। हमारी कंपनी में, ब्लॉकचेन नवाचार का उपयोग सोने के खनन को आसान और अधिक प्रभावी बनाने के लिए किया जाता है। सोना, बदले में, सुरक्षा और जोखिम की पेशकश के साथ GLDS टोकन का समर्थन करता है।
हमारी कंपनी का मुख्य लक्ष्य सोने पर ब्याज को और अधिक आकर्षक बनाना और व्यापक दर्शकों के लिए उपलब्ध करना है। हम इस उपयोगिता को स्वीकार करते हैं कि पैसे के क्रिप्टोग्राफिक रूप अभी महत्वपूर्ण हैं।
अपने द्वारा निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, हमने जीएलडीएस फर्म के हिस्से के रूप में अपना विकेंद्रीकृत डिजिटल पैसा बनाया: यह फर्म के टोकन के लिए उच्च तरलता प्राप्त करने के लिए असाधारण यांत्रिक विचारों पर निर्भर करता है। हमारी कंपनी द्वारा जारी किया गया प्रत्येक सिक्का 0.02 ग्राम सोने से प्रायोजित है, ध्यान से दो अटकलें लगाता है जो एक अलग दुनिया की तरह लग सकता है: सोना और डिजिटल रूप। जीएलडीएस उद्यम के प्रत्येक सदस्य के पास एक गहरी अभिनव शुरुआत में शामिल होने का अवसर है, जबकि अभी भी एक स्वचालित गारंटीकृत आय सुनिश्चित करता है जो जीवन ला सकता है।

जानकारी

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar