Senin, 30 Maret 2020

LEASEHOLD: संसारों पहले संपत्ति खनन पूल? बिल्कुल?

एलजी-1.png

लीज़होल्ड क्या है?

लीज़हॉल्ड एक क्रिप्टोक्यूरेंसी (एलएसएच) है, जो बदले में एक अपस्फीति मुद्रा है और समय के साथ मूल्य बढ़ाने और अपने समुदाय का विस्तार करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उच्च मांग और शहरों की विविधताओं और आकारों में बढ़ते बाजार के साथ, लीजहॉल्ड का लक्ष्य रोजमर्रा की वास्तविकता में और क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में अल्पकालिक किराये की संपत्तियों से आय उत्पन्न करने में एक बाजार के नेता के रूप में उभरना है, जहां क्रिप्टोक्यूरेंसी के धारकों को लाभ का भुगतान किया जाता है। (एलएसएच) एक अपस्फीति प्रणाली और सभी के लिए उचित है। इस प्रकार, समुदाय का आकार बड़ा और प्रभावकारिता की शक्ति, विकास के लिए लाभ की अधिक से अधिक ड्राइविंग शक्ति और परियोजना की आर्थिक पहुंच।
शहर 2.jpg
LeaseHold परियोजना के अर्थ पर वापस जा रहे हैं ...
किसी को भी केवल एक मुद्रा होने पर, संपत्ति और अल्पकालिक किराये की आय से लाभ कमाने में भाग लेने की अनुमति है। इस प्रकार, लीज़हॉल्ड की प्राथमिक विशेषज्ञता भागीदारों के माध्यम से अल्पकालिक किराये पर है जैसे:

booking.png

airbnb.png

nightsbridge-logo.png

houseME.png

homeaway.png

bookme.png

AIRDNA.png
ऊपर भागीदार हैं जिन्हें लीज़हॉल्ड परियोजना के तंत्र के रूप में माना जा सकता है। हमें यह कहते हुए विनम्र होना चाहिए कि किसी भी परियोजना को अपने आंतरिक और बाह्य प्रवाह को बढ़ाने के लिए साझेदारों की आवश्यकता होती है, जिससे सामान्य और आर्थिक नेटवर्क में वाणिज्यिक नेटवर्क का विस्तार और विस्तार होता है। दूसरे शब्दों में, लीजहॉल्ड जैसी तकनीकी रियल एस्टेट परियोजना को वास्तविकता में जड़ों और भागीदारों की आवश्यकता है और इस परियोजना में उल्लिखित गुण और आवश्यकताएं हैं। क्या तुम खोज करते हो!!!

तकनीकी जानकारी:

LSH को जावास्क्रिप्ट में लिखा गया था क्योंकि यह एक अद्भुत भाषा है और परियोजना के उद्देश्यों और जरूरतों से मेल खाती है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि अन्य भाषाएं खराब हैं। यदि आपके पास इस विषय के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो टीम से संपर्क करें। वे आपसे बात करके खुश होंगे। तकनीकी और तकनीकी शब्द से लौटने पर, जावास्क्रिप्ट लेनदेन, भुगतान और लेखांकन जैसे सभी कार्यों के तेजी से प्रसंस्करण की अनुमति देता है। एलएसएच, लिस्क का एक कांटा है और इसका उद्देश्य लिस्क के बाहर लिकर की अपनी विकेंद्रीकृत एक्सचेंज (डीईएक्स) के साथ पहली साइड चेन होना है। तुम क्या सोचते हो?

उत्पाद घटक:

  • विकेंद्रीकृत विनिमय (DEX)
  • विकेन्द्रीकृत कंप्यूटिंग
  • विकेंद्रीकृत आम सहमति नेटवर्क
  • एलएसएच हब
  • कंपनी के मुनाफे का वास्तविक समय डेटा (बाय-बैक एंड बर्न ट्रैकर)
यदि आपके पास उत्पाद के घटकों के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो तकनीकी जानकारी के अंत में व्हाइटपर लिंक पर पहुंचें। Adinal मेरा लक्ष्य अधिक जानकारी की तलाश में लिंक तक पहुँचने के लिए आपको अनुकरण और प्रेरित करना है। इसलिए आपको इस लेख को एक प्रेरक और अपने व्यक्तिगत डेटाबेस से परिचय के रूप में समझना चाहिए।

आम सहमति:

यह समझने के लिए यह तकनीकी विषय बहुत महत्वपूर्ण है कि परियोजना कहां से आती है और कहां जा रही है। फिर से, सूचना की चपलता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, लीज़होल्ड ने डीपीओएस प्रणाली पर आम सहमति बनाई है। यह सहमति उन प्रतिनिधियों पर आधारित है, जो ब्लॉक बनाते हैं। सामान्य तौर पर, प्रतिनिधियों को विश्वसनीय और नेटवर्क का प्रबंधन करने के लिए चुना जाता है, आपका क्या मतलब है? यह सही है, सबसे अधिक वोट वाले 39 खाते ब्लॉक बनाते हैं, एक पूरे के रूप में पारिस्थितिकी तंत्र नेटवर्क में विश्वास और सुरक्षा पैदा करते हैं। बाकी के बारे में क्या? अन्य प्रतिनिधि पकड़ में होंगे और नए वोट प्राप्त करने के लिए (रैंक 39) अग्रिम कर सकेंगे। उदाहरण के लिए, एलएसएच क्रिप्टोक्यूरेंसी (लीजहोल्ड) के प्रत्येक धारक के पास अपने पसंदीदा प्रतिनिधि का चुनाव करने के लिए 39 वोट उपलब्ध होंगे। इस जानकारी से आप क्या समझते हैं? अधिक जानें और इस विषय के शीर्ष पर बने रहें।
नाम: लीजहॉल्ड एबॉर्शन: एलएसएच अल्ग
: डेलीगेटेड
प्रूफ ऑफ स्टेक (डीपीओएस)
फोर्क ऑफ लेपर्ड

अधिक तकनीकी जानकारी तक पहुँच के लिए:


whitepaper.png

github lsh.png

आपूर्ति और मांग...

Offering.png

जैसा कि आप ऊपर की छवि में देख सकते हैं, आपूर्ति की एक विशिष्ट मात्रा है और क्या होता है जब प्रस्ताव शेष विशिष्ट मात्रा के अनुरूप नहीं होता है?

बहुत सी समस्याओं के बिना, परियोजना में एक उच्च तकनीक तंत्र के साथ एक शक्तिशाली पुनर्खरीद प्रणाली है, यह सही है! जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, लीज़होल्ड को समय के साथ वापस खरीदने और जलाने, अपस्फीति उत्पन्न करने और कमी पैदा करने के लिए कीमत बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया था। हम इस प्रणाली को उस परियोजना का लाभ उठाने के लिए महत्वपूर्ण मान सकते हैं जिसमें उत्पादित किराये की आय का उपयोग आपके एलएसएच क्रिप्टोक्यूरेंसी को बाजार में पुनर्खरीद करने के लिए किया जाएगा और एक विशाल आधार मूल्य को जोड़ने या उत्पन्न करने के लिए लगातार नष्ट हो जाएगा। तो, खरीदने का समय अब ​​है !!!

सपनों का डेक्स बनाना ...

हम इस लेख के महत्वपूर्ण क्षण पर पहुंच गए हैं, जहां हम वास्तव में सपने को सच होते देखेंगे। अपनी परियोजना को एक्सचेंज में डालना बुरा नहीं है और, इसके विपरीत, यह बाजार को प्रोत्साहित करता है और क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में तरलता उत्पन्न करता है। हालाँकि, यह आपकी अपनी ट्रेडिंग प्रणाली बनाने के लिए बहुत अच्छा नहीं होगा? नौकरशाही से मुक्त? अप्रत्याशित बंद से मुक्त? अचानक दिवालिया और कोई चेतावनी? इस प्रकार की स्थिति से गुजरना बहुत दुखद है। इसलिए इन अवसरों के अध्ययन और विश्लेषण के माध्यम से कि लीजहॉल्ड प्रोजेक्ट अपना विकेंद्रीकृत विनिमय बना रहा है, लीजहॉल्ड क्रिप्टोक्यूरेंसी व्यापार के लिए आवश्यक सुरक्षा गारंटी बनाता है।
डीईएक्स का लक्ष्य लिस्क वंशावली श्रृंखलाओं पर बातचीत करने के लिए लिस्क वंश के साथ एक स्थायी पारिस्थितिकी तंत्र बनाना है। इस प्रकार, जिन परियोजनाओं में प्रवेश करने में रुचि है, बस एक स्क्रीनिंग के माध्यम से जाते हैं और फिर एक सुरक्षित प्रणाली का उपयोग करते हैं।

लीज़हॉल्ड क्रिप्टोक्यूरेंसी का अधिग्रहण कैसे करें?

परियोजना की वेबसाइट पर पहुँचें जो व्युत्पन्न लिंक के ठीक नीचे पाई जा सकती हैं। वेबसाइट पर आप सदस्य बन सकते हैं और अपने उत्पाद को खरीद सकते हैं और उस पर स्थापित प्रस्तावों में भाग ले सकते हैं। किसी भी प्रश्न के लिए टीम से संपर्क करें।
नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार14134564650149331516L
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar