Sabtu, 07 Maret 2020

क्वांटम हेज फंड के सर्वश्रेष्ठ क्रिप्टो एसेट इन्वेस्टमेंट प्लेटफॉर्म को हर महीने एक निश्चित लाभ मिलता है

image.png
चूंकि 2008 में सातोशी नाकामोटो ने बिटकॉइन का निर्माण किया था , इसी तरह की कई परियोजनाएं क्रिप्टो एसेट मार्केट, या तथाकथित ऑल्टअप में दिखाई दी हैं। जैसे-जैसे समय बीत रहा है, अब हम ब्लॉकचेन शब्द से परिचित हैं। प्रौद्योगिकी के लिए धन्यवाद, वित्तीय लेनदेन तेजी से आसान हो रहे हैं। यह बाजार तेजी से बढ़ रहा है और व्यापारियों (व्यापारियों) द्वारा उच्च अटकलों के साथ है।
चलो क्वांटम के साथ एक साथ निवेश करते हैं, यहां क्लिक करें
बिटकॉइन और altcoins ट्रेडिंग मार्केट एक बड़ा उद्योग बन गया है, जिसमें कॉइनमार्केटकेप के अनुसार दैनिक मात्रा में अरबों डॉलर तक है । बड़े वित्तीय संस्थान "स्वाद" भी लेते हैं और पारंपरिक परिसंपत्ति प्रबंधन प्रौद्योगिकी (स्टॉक, बॉन्ड) को क्रिप्टो परिसंपत्ति बाजार में लागू करते हैं, जिसमें क्वांटम हेज फंड (क्यूएचएफ) शामिल है , जो कि निवेश प्रबंधन सेवाएं प्रदान करता है।
एचएफ उन ग्राहकों के लिए एक समाधान प्रदान करता है जो क्रिप्टो एसेट मार्केट से कुआन को खराब सामान के बारे में चिंता किए बिना प्राप्त करना चाहते हैं। कंपनी एक सुझाव के रूप में अपने ग्राहकों के साथ विचारों और व्यापारिक रणनीतियों को साझा करती है। जो ग्राहक सलाह का पालन करने के लिए सहमत होते हैं, वे अपनी संपत्ति के प्रबंधन से कुआन को प्राप्त करते हैं। QHF बाजार आंदोलनों का आकलन करने के लिए हाइब्रिड एसेट मैनेजमेंट तकनीकों के साथ व्यापारिक जोखिम को दबाता है।
image.png
image.png
image.png
ग्राहक निवेश कोष, लगभग 25 प्रतिशत एल्गोरिदमिक व्यापार के लिए आवंटित किए गए हैं, 22 प्रतिशत अनुभवी व्यापारियों द्वारा मैन्युअल रूप से प्रबंधित किए जाते हैं, 3 प्रतिशत व्यवहार्यता परीक्षण प्रक्रिया के माध्यम से प्रारंभिक सिक्का पेशकश (आईसीओ) में निवेश किए जाते हैं। बाकी का 50 प्रतिशत बल राजसी घटनाओं (फोर्स मेज्योर) के लिए संग्रहित है।
image.png
image.png
image.png

वैधता

हांगकांग और जिब्राल्टर में पंजीकृत कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपर्स, वकीलों, विपणन विशेषज्ञों, वेब डिजाइनरों, सामुदायिक प्रबंधकों, विश्लेषकों, व्यापारियों और ऑनलाइन सुरक्षा विशेषज्ञों की एक टीम है। क्यूएचएफ के सीईओ जान जानसेन अक्सर आधिकारिक संचार चैनलों के माध्यम से ग्राहकों के साथ संवाद करते हैं।
image.png
image.png
image.png
आप एक QHF ग्राहक के रूप में उदाहरण के लिए बिटकॉइन (BTC), ईथर (ETH) और USD Tether (USDT) के रूप में निवेश अनुबंध खोल सकते हैं। अनुबंध के माध्यम से, QHF अपने ग्राहकों के लिए प्रति माह 16 प्रतिशत से अधिक का औसत निवेश रिटर्न प्राप्त करने में सक्षम है। यहां तक ​​कि क्यूएचएफ विशेषज्ञ क्यूएचएफ द्वारा उपयोग की जाने वाली तकनीक के लिए क्रिप्टो संपत्ति के रूप में 200 प्रतिशत का रिटर्न उत्पन्न करते हैं।
उदाहरण के लिए, 10 बीटीसी को बचाने वाले ग्राहक बीटीसी की कीमतों में एक निश्चित अवधि के लिए वृद्धि से लाभान्वित होंगे। जबकि QHF में BTC का निवेश करने वाले और 18 महीने का अनुबंध खरीदने वाले ग्राहकों में समान अवधि के लिए 137 प्रतिशत क्रिप्टो संपत्ति प्राप्त करने की क्षमता होती है।
image.png
image.png
image.png
QHF न केवल तकनीकी विश्लेषण का उपयोग करता है, बल्कि ग्राहकों के साथ आधिकारिक समझौते भी करता है। 2018 की तीसरी तिमाही से शुरू, क्यूएचएफ आधिकारिक वेबसाइट पर दिशानिर्देशों के अनुसार सभी फंडिंग विकास बिंदुओं को पूरा करने में सक्षम था। कंपनी सिस्टम में नवीनतम तकनीक में सुधार और एकीकरण करना जारी रखेगी।
इसके अलावा, क्यूएचएफ ने क्यूटीएम के क्वांटम ब्लॉकचेन नेटवर्क को विकसित करने और ग्राहकों, एजेंटों और क्यूएचएफ टीम के बीच इस्तेमाल होने वाली क्रिप्टो परिसंपत्तियां, यानी क्यूटीएम टोकन बनाने की योजना बनाई है।
QHF क्लाइंट संभावित भावी ग्राहकों के लिए QHF सेवाओं की सिफारिश करके QHF एजेंट के रूप में काम कर सकते हैं। एक एजेंट होने के लाभ, पुरस्कार प्राप्त किए गए निवेश अनुबंधों की कुल मात्रा के आधार पर कैरियर की स्थिति प्राप्त करने के लिए क्यूटीएम टोकन और पुरस्कार के अलावा पुरस्कार हैं। एक एजेंट लाभ नेटवर्क को बढ़ाने के लिए अन्य एजेंटों की भर्ती कर सकता है।
image.png
image.png
image.png
उदाहरण के लिए, उच्चतम करियर की स्थिति तक पहुंचने वाले एजेंटों को यूएस $ 250 हजार का पुरस्कार मिलेगा।
क्रिप्टो परिसंपत्ति बाजार में, कई सेवाएं हैं जो ग्राहकों के लिए निवेश की सुविधा प्रदान करती हैं, और क्यूएचएफ उनमें से एक है। QHF एक पेशेवर टीम, सक्रिय संचार, नौकरी पारदर्शिता और एक उत्कृष्ट एजेंट कार्यक्रम के साथ क्लाइंट समय को अनुकूलित करने में मदद करता है।
image.png
image.png

सटीक जानकारी

वेबसाइट: https://quantumfund.ai/
Twitter: https://twitter.com/qhfofficial
तार: https://t.me/qhfofficial
अमेरिकन प्लान ग्रुप: https://www.facebook.com/qhfofficial
श्वेत पत्र: https : //cdn.qtmf.ai/static/partner/docs/QuantumFund-WP-v2.pdf? v = 201912051559
BOUNTY CHAT: https://t.me/QHBBounty

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar