Selasa, 03 Maret 2020

हेक्स क्या है और यह क्रिप्टो पारिस्थितिकी तंत्र को कैसे बदल रहा है?

हेक्स एक ताजा ईआरसी -20 टोकन है जो खनिक के बजाय धारकों को भुगतान करता है। रिचर्ड हार्ट के अनुसार, क्रिप्टोकरेंसी की कीमत स्टॉक के रूप में अधिक होती है। यह एक उन्नत गेम थ्योरी पर आधारित है और इसका उद्देश्य बिटकॉइन के साथ जो कुछ भी गलत है उसे "ठीक" करना है।
टोकन धारकों को सलाह दी जाती है कि वे समय के साथ अधिक योग्यता प्राप्त करने के लिए अपने स्वयं के सिक्कों को बैंकिंग की दुनिया में सीडी जमा के समान लगाएं। जितना अधिक समय आप शर्त लगाएंगे, योग्यता उतनी ही अधिक होगी।
HEX उच्चतम ब्याज दर के साथ दुनिया का पहला जमा प्रमाणपत्र है , जो उपयोगकर्ताओं को ब्याज के बदले में अपना टोकन देने की अनुमति देता है। कुल ऑफ़र का 99% डिलीवर होने पर, उपयोगकर्ताओं को 3.69% की सीमा में ब्याज भुगतान प्राप्त करने का हर मौका मिलता है, यदि 369% का अवर्णनीय और बड़ा भुगतान होता है, यदि कुल ऑफ़र का केवल एक प्रतिशत HEX टोकन के रूप में भुगतान किया जाता है। यह ध्यान देने योग्य है कि इस तरह के भुगतान का मुद्रा मूल्य पूरी तरह से समापन के समय एचईएक्स बाजार मूल्य पर निर्भर करता है।
एचईएक्स एक ऐसी परियोजना नहीं है जो वादे में वृद्धि, साइड चेन तुल्यता, या सर्वसम्मति आधारित नवाचार का वादा करती है।
इसके बजाय, यह एक ईआरसी -20 टोकन है जो अमीर शुरुआती उपयोगकर्ताओं को बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। संक्षेप में, यह एक बहु-स्तरीय विज्ञापन क्रिप्टो योजना है। उपयोगकर्ता रेफरल छूट प्राप्त करते हैं, और शुरुआती उम्मीदवारों को पाई का एक महत्वपूर्ण टुकड़ा प्राप्त होता है। 
अतीत में लगभग सभी ICO के विपरीत , जिसने निवेशकों को बिना लाइसेंस वाली प्रतिभूतियों को बेचकर अमीर होने के लिए संस्थापकों की स्पष्ट योजनाओं को छिपाने के उद्देश्य से एक संकीर्ण पर्दा दिया। HEX अपनी वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से कहता है कि किसी भी फ़ंक्शन को उसकी कीमत और स्वीकृति बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसे HEX पॉजिटिव प्राइसिंग थ्योरी कहा जाता है। HEX सबसे पहले HEX पाने वालों को पुरस्कृत करता है।
इस परियोजना ने क्रिप्टोग्राफर्स के व्यापक समाज से भी बहुत उत्साह पैदा किया है । यह वास्तविक बिटकॉइनर्स के लिए एक भालू बाजार के बीच में है, हाल ही में कम अस्थिरता से थक गया है। 
image.png
हेक्स सिक्के की मुख्य विशेषताएं:
  1. यह एक Ethereum टोकन है, क्योंकि लेनदेन खतरनाक, तेज और सस्ते नहीं हैं।
  2. बीटीसी के विपरीत, एचईएक्स कोड को अपरिवर्तनीय और ओपन सोर्स कोड माना जाता है, और ईआरसी -20 टोकन में ही प्रोग्राम किए गए स्मार्ट अनुबंध को बदलने की कोई विधि नहीं है।
    यह एक बाहरी परीक्षण किया गया टोकन है। कोई त्रुटि नहीं हैं। कोड सही है।
  3. एचईएक्स एसईसी यूएसए द्वारा "मनी प्रोडक्ट" के रूप में घोषित की जाने वाली किसी भी आवश्यकता का जवाब नहीं देता है। इसलिए, इसे निषिद्ध नहीं किया जा सकता है।
  4. बिटकॉइन मुद्रास्फ़ीति खनिकों के पास जाती है। अर्थव्यवस्था का एचईएक्स ठहराव उन लोगों के हितों द्वारा किया जाता है जो मुद्रा में विश्वास करते हैं और इसके महत्व की रक्षा करते हैं: स्टेकर।
  5. आर्थिक ठहराव का निम्न स्तर: HEX 3.69%, बिटकॉइन 4.16%, Ethereum 13.50%
    आर्थिक ठहराव के लाभों का एक छोटा सा हिस्सा ORIGIN WALLET को हस्तांतरित किया जाता है और इसका उपयोग विज्ञापन, प्रबंधन, ट्रेडमार्क के पंजीकरण, पेटेंट (शाखाओं और प्रतियों से सावधान) के लिए किया जाता है। , साथ ही अन्य श्रेष्ठताएँ भी।
इस प्रकार, HEX की अपील इस तथ्य में निहित है कि वह दांव देता है।
चूँकि HEX को ERC-20 टोकन माना जाता है, जो संरक्षण के लिए तैयार किया गया है, इसमें कोई स्थायी, सच्ची और खतरनाक कार्यक्षमता नहीं है, जिसे हम सभी Bitcoin के बारे में मानते हैं। यह एक इथेरियम आधारित टोकन है। HEX में "बिटकॉइन" कुछ भी नहीं है। 
HEX बिटकॉइन की तुलना में लगभग हर तरह से तेज़, सस्ता और सुरक्षित है, क्योंकि यह एक सहायता के रूप में एथेरियम का उपयोग करता है।
HEX ब्लॉकचेन को स्थायी माना जाता है और यह निर्भर नहीं करता है कि बिटकॉइन के मामले में कौन सा नोड वोट देता है, इसलिए कांटे की संभावना नहीं है।
निष्कर्ष: हेक्स एक ताजा ईआरसी -20 टोकन है जो खनिक के बजाय धारकों को भुगतान करता है। रिचर्ड हार्ट के अनुसार, क्रिप्टोकरेंसी की कीमत स्टॉक के रूप में अधिक होती है। यह उन्नत गेम सिद्धांत पर आधारित है। इस परियोजना ने क्रिप्टोग्राफर्स के व्यापक समाज से भी बहुत उत्साह पैदा किया है। HEX बिटकॉइन की तुलना में लगभग हर तरह से तेज़, सस्ता और सुरक्षित है, क्योंकि यह एक सहायता के रूप में एथेरियम का उपयोग करता है। 
नीचे HEX परियोजना के बारे में अधिक जानकारी के लिए ...

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar