Kamis, 10 Oktober 2019

कीमिया - ग्लोबल क्रिप्टोक्यूरेंसी भुगतान पायनियर C

इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली एक चेक या फ़िएट का उपयोग किए बिना इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से वस्तुओं और सेवाओं के लिए लेनदेन या भुगतान करने का एक तरीका है, जिसे ऑनलाइन भुगतान प्रणाली भी कहा जाता है। यह भुगतान का एक रूप है जो अपने ग्राहकों के लिए व्यापार मालिकों के बीच लोकप्रियता में वृद्धि हुई है। समय के साथ, भुगतान प्रसंस्करण उपकरणों को सुरक्षित इलेक्ट्रॉनिक भुगतान लेनदेन को बढ़ाने, सुधारने और पेश करने के लिए एक बोली में पेश किया गया है।
एक छोटे से व्यवसाय का मालिक, मैं पूरी तरह से इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणालियों की सुविधा से संबंधित हो सकता हूं। इस प्रणाली के कुछ लाभों में शामिल हैं:
Which लेनदेन केवल कुछ ही मिनटों में किए जाते हैं जो इसे अत्यंत कुशल और प्रभावी बनाता है, क्योंकि मुझे अपने ग्राहकों का समय बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है।
More संपूर्ण लेन-देन की लागत बहुत कम है, जिसका अर्थ है कि मेरे व्यवसाय के लिए अधिक ग्राहक हैं।
Website मेरी कंपनी की वेबसाइट पर भुगतान जोड़ना सरल था, और ऑनलाइन भुगतान संसाधित करने में मुझे केवल कुछ मिनट लगे।
नकद भुगतान की तुलना में इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली की सुरक्षा अपेक्षाकृत बेहतर है।
जितना भुगतान का यह रूप लोकप्रिय है, मैं विभिन्न मुद्दों को देखने आया हूं जो इस पूरे स्थान को प्रभावित कर रहे हैं। मैं इस तथ्य के बारे में बात कर रहा हूं कि इलेक्ट्रॉनिक भुगतान नेटवर्क एक केंद्रीकृत विशालकाय बन गया है। सख्त और जटिल नियमों और पहुंच तंत्र को लागू करने के लिए 'दिग्गज' के लिए यह एक खेल का मैदान बन गया है।
जिस दर से इस नेटवर्क पर भ्रष्टाचार फैल रहा है वह चिंताजनक है, जिसके परिणामस्वरूप इन भुगतान नवाचारों को कम कुशल, भुगतान दरों में जटिलताओं और अत्यधिक उच्च जोखिमों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि, क्रिप्टोक्यूरेंसी पारिस्थितिकी तंत्र और विभिन्न उद्योगों का विकास भी हुआ है जो शक्तिशाली ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी पर पनपे हैं।
इन चुनौतियों का एक समाधान हो सकता है, जो ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के लिए वैश्विक स्तर पर इलेक्ट्रॉनिक भुगतान नेटवर्क की सराहना कर रहे हैं। मैं उस परियोजना के लिए हूं, जिसके बारे में मैं आपको बताने जा रहा हूं क्योंकि यह निस्संदेह मेरे छोटे व्यवसाय को चलाने में सुधार करेगा।

ALCHEMY समाधान।

इस परियोजना का उद्देश्य पारिस्थितिकी तंत्र के प्रतिभागियों के लिए ओपन-सोर्स प्रोटोकॉल और तेजी से उत्पाद विकास मंच प्रदान करना है, ताकि उन्हें तीव्र, सुविधाजनक, सुरक्षित, लचीला और तेजी से बढ़ते वैश्विक भुगतान समाधान प्राप्त करने में सहायता मिल सके।
ये भुगतान समाधान विकेंद्रीकरण, सर्वसम्मति तंत्र और शक्तिशाली ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी से सभी स्मार्ट अनुबंधों पर आधारित होंगे। अल्केमी टीम और यह इको पार्टनर्स गारंटी है कि यह परियोजना है जो संपूर्ण भुगतान उद्योग प्रौद्योगिकी को ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी के युग में स्थानांतरित करने में मदद करेगी और उन समाधानों का उपयोग करेगी जहां पारंपरिक भुगतान व्यापारियों द्वारा सबसे अधिक उपयोग किया जाता है।
इस परियोजना की सफलता इस तथ्य में निहित है कि यह पेशेवर और उच्च अनुभवी व्यक्तियों की एक टीम द्वारा चलाया जा रहा है, जिन्हें भुगतान उद्योग और परिचालन अनुभव के बारे में गहराई से सूचित किया जाता है। यह परियोजना मेरे छोटे व्यवसाय को अगले स्तर तक ले जाएगी जबकि एक ही समय में मेरे ग्राहकों की पूर्ण संतुष्टि सुनिश्चित करेगी।

निष्कर्ष।

कीमिया वह परियोजना है जिस पर आपको ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है, खासकर यदि आप ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी समुदाय का हिस्सा बनना चाहते हैं। आपके व्यवसाय में हाइब्रिड भुगतान समाधानों तक पहुंच होगी जो आपको ऑनलाइन या ऑफलाइन की परवाह किए बिना एक सरल, तेज और सुरक्षित तरीके से फ़िएट और क्रिप्टो भुगतान स्वीकार करने की अनुमति देगा। एक समझौता जोखिम के बिना अपने स्थानीय फिट मुद्रा में भुगतान करने की कल्पना करें?
✅ आधिकारिक साइट: https://www.achpay.org/alchemy_english.html
aper व्हाइटपेपर: https://www.achpay.org/static/files/V3.8_WP-E_Alchemy_20190906.pdf ✅ 

लेख के लेखक:

नामKidsJamanNow
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar