Kamis, 10 Oktober 2019

AsclepiusNetwork - सबसे उन्नत चिकित्सा का एक मंच विकसित करना।

जहां हम सबसे उन्नत चिकित्सा देखभाल की ओर शुरू करते हैं 

कोई फर्क नहीं पड़ता कि "असकलसियस नेटवर्क" परियोजना के लिए हमारी दृष्टि कितनी उत्कृष्ट है, और कोई फर्क नहीं पड़ता कि हमारे चिकित्सा ब्लॉकचेन सिस्टम पर जानकारी कितनी प्रचुर है, हम पूरी जानकारी को कचरे के एक बड़े हिस्से में बदल देंगे, जब तक हम एकीकृत, प्रबंधन, और नहीं कर सकते। इसका उपयोग करें। हम न केवल एक चिकित्सा ब्लॉकचेन प्रणाली का निर्माण करेंगे, बल्कि चिकित्सा और स्वास्थ्य संबंधी जानकारी को एकीकृत और उपयोग करने के लिए सॉफ्टवेयर भी विकसित करेंगे।  

ASCAa-EMR के साथ सूचना संचय 

हमारे इलेक्ट्रॉनिक मेडिकल रिकॉर्ड सिस्टम ASCAa-EMR अगली पीढ़ी की संचालन क्षमता के साथ आता है, और हम सिस्टम में निदान सहायक जानकारी को एम्बेड करने की योजना बनाते हैं: 

1. एआई-एडेड नैदानिक ​​जानकारी 

Asclepius Network परियोजना के साथ जुड़कर, दुनिया भर के चिकित्सा विशेषज्ञों से जानकारी की साझा संपत्ति, ASCAa-EMR हर उस डॉक्टर को अनुमति देगा जो इसका उपयोग नैदानिक ​​जानकारी साझा करने के लिए करता है। एआई-एडेड नैदानिक ​​जानकारी के संबंध में, हम नैदानिक ​​/ चिकित्सीय प्रोटोकॉल की एक विस्तृत श्रृंखला को एकीकृत करने के लिए विश्व स्तर पर केस-स्टडी जानकारी एकत्र करने के साथ शुरू करेंगे। साथ ही, हम सभी विशिष्टताओं के चिकित्सा समितियों द्वारा जारी उपचार दिशानिर्देशों को स्थापित करेंगे। भविष्य में, जब हम विभिन्न विशेषज्ञों की विशेषज्ञता और ज्ञान को एकीकृत करते हैं, तो प्रत्येक डॉक्टर अपने टर्मिनल से ज्ञान के आधार तक पहुंचने में सक्षम होंगे क्योंकि वे रोगी की स्थितियों को रिकॉर्ड करते हैं और अपने स्रोतों से संबंधित प्रासंगिक जानकारी का अध्ययन करते हैं।  

2. टेलीमेडिसिन को संभव बनाया जाना  

एआई-एडेड डायग्नोस्टिक इमेजिंग, नेटवर्क पर मेडिकल रिकॉर्ड और एकीकृत मेडिकल नॉलेज बेस के साथ, हम आसानी से टेलीमेडिसिन की मदद से क्लीनिकल मेडिकल केयर की पेशकश कर पाएंगे, जो कि जापान और साथ ही साथ यूरोप में ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक रूप से स्वीकार किए जाने की उम्मीद है। उत्तरी अमेरिका। इस सेवा का उपयोग दुनिया के हर कोने में लोगों तक पहुंचने के लिए सबसे उन्नत चिकित्सा देखभाल को सक्षम करेगा। 

3. प्रयोज्यता में सुधार  

हम आगे प्रणाली को बेहतर प्रयोज्यता और स्थायित्व के लिए विकसित करना जारी रखेंगे, प्रणाली की प्रयोज्यता पर हमेशा प्राथमिकता के साथ; हम जिस तरह से विकसित प्रौद्योगिकियों के लिए पेटेंट का पीछा करना जारी रखेंगे। 

4. नवीनतम दवा जानकारी का वास्तविक समय अनुसंधान  

ऑनलाइन एकीकृत जानकारी के साथ, उपयोगकर्ता सीधे किसी भी पर्चे पर जानकारी को संदर्भित करने में सक्षम होंगे। फार्मास्यूटिकल्स कंपनियां लगातार डेटाबेस को अपडेट करेंगी, ताकि डॉक्टरों और फार्मासिस्टों को नवीनतम जानकारी तक कभी भी पहुंच प्राप्त हो सके।  

5. आरक्षण प्रणाली और बीमा दावा समारोह 

चिकित्सा संस्थानों में, उनके संचालन आरक्षण, चिकित्सा रिकॉर्ड, आदेश रखने, बीमा दावों, आदि से लेकर कई प्रणालियों पर निर्भर करते हैं। ASCAa-EMR ASCAa से जुड़े आरक्षण प्रणाली के शीर्ष पर दवा के आदेश और बीमा दावे की कार्यक्षमता के साथ आएगा। -निजी। एक बार जब डॉक्टर ASCAa-EMR में प्रवेश कर लेते हैं क्योंकि वे एक परीक्षा करते हैं, तो वे संबंधित सहायता प्राप्त नैदानिक ​​जानकारी का उल्लेख करने में सक्षम होंगे और सिस्टम द्वारा सुझाए गए नुस्खे के अनुसार तुरंत एक आदेश देंगे, जो तब चालान सिस्टम में प्रवेश करता है। । 

6. एंबेडेड वॉलेट कार्यक्षमता 

ASCAa-EMR में अनवांटेड मेडिकल देखभाल के लिए अद्वितीय क्रिप्टोक्यूरेंसी में किए गए भुगतान प्राप्त करने के लिए एक वॉलेट कार्यक्षमता भी होगी। 

7. बहुभाषी ASCAa-EMR 

ASCAa-EMR बहुभाषी होगा, ताकि उपयोगकर्ता जहां भी दवा का अभ्यास करें, वे ASCAa-EMR का लाभ उठाकर सबसे उन्नत चिकित्सा जानकारी तक पहुंच बना सकते हैं, जबकि सूचना के आधार पर अपने देश की चिकित्सा उन्नति में योगदान करते हैं। इस तरह के योगदान से ज्ञान का आधार और बढ़ेगा। इसलिए, विकासशील देशों में डॉक्टर ज्ञान के आधार तक पहुंचने और अपने रोगियों को सबसे उन्नत चिकित्सा देखभाल प्रदान करने में सक्षम होंगे। हम मेडिकल रिकॉर्डिंग के वैश्विक मानक को विकसित करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं।

हेल्थकेयर एप्लिकेशन ASCAa- व्यक्तिगत जानकारी जमा करने के लिए

हमारे क्रांतिकारी स्वास्थ्य सेवा ऐप ASCAa-Personal को कई पहलुओं में उपयोगकर्ताओं के स्वास्थ्य का समर्थन करने के लिए विकसित किया जाएगा। ASCAa- व्यक्तिगत रूप से व्यक्तिगत स्वास्थ्य सूचना और नैदानिक ​​रिकॉर्ड को लिंक करेगा और स्वास्थ्य मार्गदर्शन प्रदान करेगा जो चिकित्सा विशेषज्ञता और ज्ञान और चिकित्सा रिकॉर्ड के संचय और एकीकरण के लिए सेवा करते हुए, उनकी स्वास्थ्य स्थितियों से सबसे अच्छा मेल खाता है:  

1. स्वास्थ्य समर्थन सूचनात्मक वीडियो 

ASCAa- व्यक्तिगत स्वास्थ्य सूचनात्मक वीडियो की पेशकश करेगा। रोगों के विवरण के शीर्ष पर, इन वीडियो के विषयों में दवा प्रशासन और स्वास्थ्य से संबंधित परिचित, रोजमर्रा के मामले शामिल होंगे जो कई कानों के लिए अपरिचित हैं, लेकिन वास्तव में विस्तार से नहीं जानते हैं। जब हम उपयोगकर्ताओं का मनोरंजन करने के लिए वीडियो बनाएंगे तो हम अतिरिक्त प्रयास करेंगे। हम वीडियो की सामग्री से जुड़ी स्वास्थ्य जानकारी के लिए समर्थन भी प्रदान करेंगे। 

2. डिजिटल दवा नोटबुक 

एएससीएए-व्यक्तिगत अस्पताल में निर्धारित दवा के डेटा को स्वचालित रूप से रिकॉर्ड करेगा। उपयोगकर्ता संबंधित जेनेरिक दवाओं के विस्तृत विवरणों को देखने और अपने स्वयं के निर्णय लेने में सक्षम होंगे कि क्या जेनेरिक उत्पाद चुनना है। 

3. स्वास्थ्य जांच के परिणामों और संबद्ध स्वास्थ्य सूचना का प्रावधान

 एएससीएए-पर्सनल एक नियमित स्वास्थ्य जांच और प्रासंगिक स्वास्थ्य जानकारी के परिणाम देगा। यह समारोह उनके आगामी रूटीन चेक-अप को सूचित करने वाले एक अलर्ट के रूप में भी काम करेगा। इसके अलावा, ASCAa-Personal एक कालानुक्रमिक क्रम में पिछले डेटा का प्रबंधन करेगा, जबकि गंभीर-रोग की रोकथाम के रूप में कार्य करेगा और प्रासंगिकता के स्वास्थ्य सूचनात्मक वीडियो को संकेत देगा। 

4. गंभीर रोग की रोकथाम के लिए चेतावनी 

एएससीएए-पर्सनल पिछले चेक-अप और मेडिकल रिकॉर्ड की निगरानी करेगा और उपयोगकर्ताओं को तब सचेत करेगा जब कोई महत्वपूर्ण जोखिम उनके सामने आएगा। यदि पता चला जोखिमों को उनके स्वास्थ्य के लिए खतरा माना जाता है, तो ASCAa-Personal स्क्रीन पर उनके विवरण प्रदर्शित करेगा। 

5. स्वास्थ्य जांच का समर्थन 

ASCAa-Personal के उपयोगकर्ता आसानी से हेल्थ चेकअप बुक कर सकेंगे और हमारे ASCAaEMR का उपयोग करने वाले चिकित्सा संस्थानों में एक नियुक्ति कर सकेंगे। यह समारोह बोझिल टेलीफोन नियुक्तियों और लंबे समय तक इंतजार के समय को समाप्त करके अस्पताल के दौरे की सुविधा प्रदान करेगा 

6. मेल मेडिकल चेक के लिए बुकिंग 

उपयोगकर्ता मेल मेडिकल चेक के लिए बुकिंग कर सकेंगे और ASCAa-Personal पर परिणाम प्राप्त कर सकेंगे। जैसा कि वे वर्षों से सेवा का उपयोग करते हैं, उपयोगकर्ता रेखांकन और उनके आधार पर प्रासंगिक जानकारी में परिणाम देख सकते हैं। 

7. तेल लगाना 

ASCAa-Personal उन यूजर्स के माल को पेश करेगा जो उनके स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए प्रासंगिक है। उनकी व्यक्तिगत स्वस्थ गतिविधियों और स्वास्थ्य जांच के रिकॉर्ड के अनुसार, उपयोगकर्ता विशेषज्ञों द्वारा चयनित व्यापारिक जानकारी को सावधानीपूर्वक प्राप्त करेंगे। उपयोगकर्ता स्वस्थ गतिविधि खनन में संलग्न होकर माल खरीद सकते हैं। 

8. चिकित्सा सूचना बुनियादी ढांचे और खोज समारोह तक पहुंच। 

Asclepius Network सबसे उन्नत चिकित्सा जानकारी और चिकित्सा विशेषज्ञता और ज्ञान सहित चिकित्सा जानकारी की एक विशाल मात्रा को संग्रहीत करेगा। ASCAa-Personal के उपयोगकर्ता जब चाहें, ऐसी विश्वसनीय सूचनाओं का उपयोग और ब्राउज़ कर सकेंगे।

 9. बटुआ समारोह और ताबीज 

ASCAa-Personal उनके स्वस्थ गतिविधियों के लिए उपयोगकर्ता को मिलने वाले पुरस्कारों के एक वॉलेट फ़ंक्शन के साथ आएगा। ERC20 के उपयोग के साथ, न केवल वे अपने खनन पुरस्कारों को बचा पाएंगे, बल्कि अपने मेडिकल बिल का भुगतान करने के लिए Asclepius Network परियोजना के भाग लेने वाले क्लीनिकों के साथ-साथ मेल मेडिकल चेक के बिलों के लिए भी भुगतान कर सकेंगे। उपयोगकर्ताओं को एक एमुलेट के रूप में क्रिप्टोक्यूरेंसी से सम्मानित किया जाएगा, और वे इसके साथ खुद को परिचित कर पाएंगे। 

10. बहुभाषी ASCAa- व्यक्तिगत 

ASCAa-Personal बहुभाषी होगा, ताकि उपयोगकर्ता इसका उपयोग अपने देश में कर सकें। इसके अलावा, उपयोगकर्ता अपने देश के लिए प्रासंगिक जानकारी का उपयोग करने में सक्षम होंगे और वहां पर्यावरण के अनुकूल उनकी स्वस्थ गतिविधियों का समर्थन प्राप्त करेंगे। 

विश्व स्तर पर उपलब्ध मेल मेडिकल चेक के माध्यम से स्वास्थ्य संवर्धन का समर्थन 

ASCAa-Personal ASCAa-Personal की सेवाओं के हिस्से के रूप में एक मेल हेल्थ चेकअप सिस्टम प्रदान करता है। उपयोगकर्ता घर पर एक रक्त नमूना किट प्राप्त करेगा, अपने आप एक नमूना लेगा, और फिर इसे भेज देगा। हमारी अत्यधिक उन्नत चिकित्सा तकनीक रक्त के नमूने की इस छोटी मात्रा की जांच उतना ही विस्तार से करेगी जितना कि नियमित रक्त परीक्षण करता है। हमारी उन्नत चिकित्सा तकनीक पैथोलॉजिकल जोखिमों के लिए रक्त के नमूने का विश्लेषण करेगी और ASCAa-Personal ऐप के माध्यम से उपयोगकर्ता को रिपोर्ट भेजेगी। यह मेल रक्त परीक्षण रक्त के बारह अलग-अलग मदों को मापेगा और यकृत और गुर्दे के कार्यों, यूरिक एसिड, शरीर में वसा और धमनीकाठिन्य, मधुमेह और अन्य बीमारियों के किसी भी लक्षण का पता लगाने में मदद करेगा।  

टोकन 

चिकित्सा सूचना के बुनियादी ढांचे पर पूंजीकरण, एसक्लपियस नेटवर्क चिकित्सा ज्ञान एकीकरण और स्वास्थ्य प्रबंधन के साथ-साथ एआई-एडेड स्वास्थ्य सुधार के लिए सहायता प्रदान करेगा। हम एएससीए टोकन (एएससीए, इसके बाद) जारी करेंगे, जो एस्क्लेपियस नेटवर्क के विभिन्न पहलुओं में काम आ सकता है। नीचे ASCA की उपयोगिता के विवरण दिए गए हैं, जैसे जमा, छूट, और जुड़ाव (संख्याएँ मनमानी हैं और परिवर्तन के अधीन हैं)।  

उद्यम उपयोग 

1. Asclepius Network परियोजना के लिए ASCAs-EMR स्थापित करने के लिए जमा 

ASCAs-EMR की स्थापना के लिए 100,000 ASCA के जमा की आवश्यकता होती है। एएससीए में भुगतान पर 5% छूट के साथ, प्रदान की जाने वाली सेवाएँ ASCA के साथ-साथ कानूनी निविदा में देय होंगी। 

2. Asclepius Network परियोजना के चिकित्सा सूचना बुनियादी ढांचे का उपयोग करने के लिए जमा 

एकीकृत सूचना पर डेटा को एक्सेस स्तर द्वारा वर्गीकृत किया जाएगा। एक जमा की राशि पहुंच स्तर का निर्धारण करेगी। एएससीए में भुगतान पर 5% छूट के साथ, डेटा पर किए गए प्रत्येक एक्सेस को या तो ASCA या कानूनी निविदा में लिया जाएगा। 

निजी इस्तेमाल 

1. ASCAa- व्यक्तिगत स्वास्थ्य ऐप की किस्त पर ताबीज 

ASCAa- व्यक्तिगत स्वास्थ्य ऐप की किस्त के लिए, प्रत्येक उपयोगकर्ता को एक ताबीज के रूप में 3ASCA के साथ उपहार में दिया जाता है। एक बार जब वे कुछ स्वास्थ्य गतिविधियों का प्रदर्शन करते हैं, तो वे अधिग्रहण किए गए ASCA के रूप में ताबीज का उपयोग कर सकते हैं (ताबीज ASCA का उपयोग केवल कुछ स्वास्थ्य गतिविधियों और खनन में लगे उपयोगकर्ताओं के बाद अनुमति है)।  

2. ASCAa- व्यक्तिगत स्वास्थ्य ऐप के माध्यम से सेवाओं और खरीद पर छूट 

कब्जे में ASCA की राशि के अनुसार, उपयोगकर्ता मेल-डिलीवरी हेल्थ चेक-अप, स्वास्थ्य सूचना, स्वास्थ्य देखभाल उत्पादों, और इसी तरह, उदाहरण के लिए, पर छूट प्राप्त कर सकते हैं: 10ASCA 3% की छूट; 100ASCA 5% की छूट; 1,000ASCA 10% की छूट; 10,000ASCA 20% की छूट, 100,000ASCA 25%, और इसी तरह।  

रोडमैप map Asclepius Network Project

2012JpMedsn की स्थापना

एच 1 में 2012 कैपिटल 60 जेपीवाई जेपीवाई
2012ASCAa-ESDM के विकास से शुरू

H1 पर पूंजी के रूप में 2016 148,750,000 जेपीवाई
2016ASCAa- व्यक्तिगत के विकास से शुरू
2016ASCAa-EMR α संस्करण जारी किया, कई क्लीनिकों में परीक्षण चरण
2017 Q1Q1 / Apple ऐप स्टोर प्रमाणीकरण पर ASCAa-EMR α संस्करण की रिलीज़ प्राप्त की गई थी

एच 2 में 2017 कैपिटल 249,750,000 जेपीवाई
2018 2QASCAa-Personal लॉन्च करें और Q2 में पूर्ण पैमाने पर पदोन्नति शुरू करें

एक पायलट ऑपरेशन, क्यू 3 में एएससीए-ईएमआर Q3 संस्करण का 2018 क्यू 3 लॉन्च
2019 2QASCAa-EMR लॉन्च करें और Q2 में पूर्ण पैमाने पर पदोन्नति शुरू करें
2020ASCAa-Personal पूर्ण पैमाने पर वितरण ASCA के साथ जारी किया गया
2Q में 2020 2QMake ASCAa Lab

टीम और सलाहकार

परियोजना प्रबंधक
हिरोयुकी यामागुची की परियोजना प्रबंधन टीम :
 CEO, JpMedsn Co., Ltd.

सलाहकार बोर्ड
चिकित्सा पर्यवेक्षण
हिरोयुकी यासुओका
 एमडी: निदेशक, मिनामी अकासा क्लिनिक

बिक्री सलाहकार
ललित बंसल

विपणन रणनीति सलाहकार

दिमित्री बेलकोव
प्रौद्योगिकी सलाहकार
भारत गंडास
बौद्धिक संपदा अधिकारों का पर्यवेक्षण
Ryosuke Tamura: अटॉर्नी मुख्य पेटेंट, लाइटहाउस इंटरनेशनल पेटेंट फर्म 

लेख के लेखक:

नामKidsJamanNow
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar