Kamis, 24 Oktober 2019

SimpleSwap - त्वरित विनिमय!

परियोजना और समस्याओं के बारे में
  SimpleSwap एक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज और समान सेवाओं का एक नेटवर्क है, जिसका मुख्य उद्देश्य गंभीर समस्याओं को हल करना है जो वर्तमान में क्रिप्टोकरेंसी की दुनिया में मौजूद हैं।
बेशक, बहुत सारी समस्याएं हैं, उनमें से सबसे आम विकेन्द्रीकरण की कमी है, अर्थात्, कोई पारदर्शिता नहीं है, कभी-कभी कुछ सरलता भी होती है (आपको सिक्के खरीदने के लिए कई चरणों से गुजरना पड़ता है), और सेवाओं और विभिन्न क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंजों के इंटरफेस शुरुआती लोगों के लिए बहुत मुश्किल हैं, इसके अलावा, कोई गुमनामी और गोपनीयता नहीं है, हैकर्स द्वारा हमले, तकनीकी सहायता उनके ग्राहकों के दौरान सेवा नहीं करती है, सिक्कों की सूची पर प्रतिबंध है, और कई अन्य समस्याएं हैं कि क्रिप्टो उत्साही लोगों का सामना होता है।
क्रिप्टोक्यूरेंसी के लिए और भी अधिक लोकप्रिय बनने के लिए और गंभीरता से लिया जाने लगा, इस समस्या को खत्म करना आवश्यक है। यदि आप इस तरह दिखते हैं, तो क्रिप्टो उद्योग में एक शुरुआतकर्ता भी जानता है कि अब क्या समस्याएं हैं। बेशक, एक समाधान है, लेकिन इस समस्या को हल करना उतना सरल नहीं है जितना पहली नज़र में लगता है।
और बस इतना है कि SimpleSwap परियोजना करना चाहता है। प्रोजेक्ट टीम ने क्रिप्टो उद्योग की सभी समस्याओं की पहचान की है और इसलिए एक तख्तापलट करना चाहता है ताकि क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग सभी के लिए उपलब्ध हो जाए, चाहे आप कहीं भी हों।
समस्याओं का समाधान
SimpleSwap हैकर के हमलों और विकेंद्रीकरण की कमी का सामना आसानी से कर सकता है, क्योंकि SimpleSwap प्रक्रिया में कहीं भी उपयोगकर्ता वित्त को संग्रहीत नहीं करता है। SimpleSwap में जमा फ़ंक्शन नहीं होता है, इसलिए सभी लेनदेन बहुत जल्दी संसाधित होते हैं। इसके अलावा, स्थानान्तरण केवल दो उपयोगकर्ताओं द्वारा किया जाता है, जो सिक्के भेजता है और जो स्वीकार करता है, इसलिए कोई मध्यस्थ नहीं हैं।
SimpleSwap भी तकनीकी ग्राहक सहायता की कमी के रूप में ऐसी समस्या का सामना करता है। वे दिन में 24 घंटे काम करते हैं, सभी सवालों के जवाब देते हैं, विशेष रूप से प्रशिक्षित लोग तुरन्त। इसलिए, आपको कई घंटों तक उत्तर की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है।
सिम्प्स्वैप भी सिक्का सूची के प्रतिबंध से जूझ रहा है। जैसा कि सभी जानते हैं, आपके सिक्के को एक्सचेंज में सूची में प्रदर्शित होने के लिए, आपको कई चरणों से गुजरना होगा। उसका समाधान प्रदान करता है, वे ट्रेडिंग के लिए 300 से अधिक सिक्के प्रदान करते हैं। यह एक बहुत अच्छा आंकड़ा है, क्योंकि इस समय सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय है बिनेंस एक्सचेंज केवल 170 क्रिप्टो संपत्ति प्रदान करता है।
 गुमनामी की समस्या भी बहुत गंभीर है और SimpleSwap का अपना समाधान है। टीम अपने डेटा को दर्ज किए बिना एक सरल पंजीकरण प्रदान करती है और इसके लिए केवाईसी की आवश्यकता नहीं होती है। इसलिए, उपयोगकर्ताओं को अपने व्यक्तिगत डेटा को छोड़ने की आवश्यकता नहीं है।
और अंतिम महत्वपूर्ण समस्या क्रिप्टो संपत्ति खरीदने की कठिनाई है। ये कठिन पंजीकरण, ग्राहक पहचान सत्यापन, समझ से बाहर इंटरफेस और बहुत कुछ हैं। ये सभी बारीकियाँ कभी-कभी शुरुआती को पीछे छोड़ देती हैं। और क्रिप्टोकरेंसी लोकप्रियता खोना शुरू कर रही है। लेकिन SimpleSwap का अपना समाधान है। SimpleSwap ( https://simpleswap.io/ ) में सबसे पहले एक सरल इंटरफ़ेस है, दूसरे, उन्हें KYC की आवश्यकता नहीं है, तीसरा, SimpleSwap सभी के लिए सुलभ है।
लाभ
1. सिक्कों की एक विशाल सूची। SimpleSwap 300 से अधिक सिक्के प्रदान करेगा।
2. तकनीकी सहायता 24 घंटे एक दिन। तकनीकी सहायता में अनुभवी विशेषज्ञ शामिल हैं जो आपके किसी भी मुद्दे को तुरंत हल करेंगे।
3. एक्सचेंजर की विश्वसनीयता। SimpleSwap में कोई खराबी नहीं है।
4. सरल और सुविधाजनक इंटरफ़ेस। सिक्कों के आदान-प्रदान की प्रक्रिया बहुत सरल होगी, जिससे कोई भी उपयोगकर्ता तुरंत विनिमय कर सकता है।
टोकन सूचना
SimpleSwap सिक्का (SWAP) एक आंतरिक प्रणाली टोकन है। प्रत्येक SimpleSwap क्लाइंट इसका उपयोग कर सकता है। SWAP धारकों को कई फायदे होंगे, उदाहरण के लिए, एक्सचेंजों पर धनवापसी, एक सिक्के की लिस्टिंग के लिए मतदान, और कई अन्य फायदे। स्वैप पहले से ही इस साल शेयर बाजारों में कारोबार की जाएगी।
टोकन की कुल संख्या 100,000,000 SWAP होगी 
8,000,000 SWAP वितरित किए जाएंगे।
यह काम किस प्रकार करता है?
1. आप उस सिक्के को चुनें जिसकी आपको आवश्यकता है।
2. प्राप्तकर्ता का बटुआ पता दर्ज करें।
3. सेंड या रिसीव पर क्लिक करें।
सब कुछ बहुत सरल और सुविधाजनक है!
रोडमैप
निष्कर्ष
   SimpleSwap मेरी राय में एक बहुत ही रोचक, सरल और सुविधाजनक विनिमय है। इसके कई फायदे हैं, उदाहरण के लिए, कोई जटिल पंजीकरण, केवाईसी की आवश्यकता नहीं, सिक्कों की एक विशाल सूची और इतने पर।
इसलिए, यह मुझे लगता है कि सिंपलसैप को सफल होना चाहिए।
संपर्क
वेबसाइट:   https://simpleswap.io/ 
टेलीग्राम चैट: https://t.me/SimpleSwapChat
ट्विटर: https://twitter.com/SimpleSwap_io
माध्यम: https://medium.com/@simpleswap.io

लेख के लेखक:

नामKidsJamanNow
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar