Kamis, 22 Maret 2018

टीवी-टू (टीटीवी) :नवीन युग ऑफ वाइटिंग टीवी



टीवी दो लोग एक नया 'ओपन कंटेंट स्टेज' है, जो कि "कस्टमाइज्ड वीडियो स्ट्रीमिंग" विकल्प के साथ अपने सामान्य टीवी की भागीदारी में एकत्रीकरण की उम्मीद कर रहे हैं। तदनुसार, ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त सदस्यता लागत पर ऑनलाइन गुणवत्ता सामग्री के लिए निजी हो सकते हैं। मंच अपने पारिस्थितिकी तंत्र के अंदर डेटा के व्यापार की देखरेख करने के लिए एक देशी टोकन का उपयोग करता है, और उपभोक्ताओं, सामग्री आपूर्तिकर्ताओं और प्रचारकों के बीच होने वाले वित्तीय लेनदेन को ध्यान में रखता है।
मंच
स्मार्ट टीवी के लिए एक आवेदन जिसे एक अतिरिक्त चैनल के रूप में व्यक्तिगत वीडियो स्ट्रीम के साथ मिलकर रैखिक प्रसारण के नए प्रवेश द्वार के रूप में उपयोग किया जाता है।
Blockchain
उपयोगकर्ताओं, विज्ञापनदाताओं और सामग्री उत्पादकों के बीच प्रत्यक्ष बातचीत के साथ, नए टेलीविजन पारिस्थितिकी तंत्र को व्यवस्थित करने के लिए तकनीक।
टीवी-टू समुदाय को उन ओपन प्लेटफार्म के रूप में एक समाधान प्रदान करता है, जो कॉर्ड को काटने के बारे में उत्सुक हैं।
यह भी शामिल है:
सबसे पहले, कनेक्टिविटी टीवी के लिए एक आवेदन जो पारंपरिक टीवी को एक व्यक्तिगत वीडियो स्ट्रीम के साथ मिश्रित करता है, जिसमें कोई सदस्यता शुल्क नहीं होता है। वीडियो स्ट्रीम हमेशा एक बटन के एक क्लिक के साथ खोला जा सकता है दूसरा, टोकन फॉर टेलीविज़न (टीटीवी), एक ईआरसी 20 टोकन जो उपभोक्ताओं, सामग्री प्रदाताओं और विज्ञापनदाताओं के बीच विनिमय मूल्य का संचालन करता है। हम एक नए पारिस्थितिकी तंत्र का प्रस्ताव करते हैं, जहां एटरेम ब्लॉकचैन की भरोसेमंद स्वभाव बाजार भागीदारों के लिए मध्यस्थों पर भरोसा किए बिना प्रत्यक्ष रूप से बातचीत करने के लिए संभव बनाता है विज्ञापनदाताओं के प्रायोजित संदेशों को देखने के लिए चुनने के लिए टीटीवी प्राप्त करते समय उपभोक्ताओं को क्यूरेटेड वीडियो देखने लगते हैं सामग्री निर्माता अपने गुणवत्ता प्रस्तुतियों के लिए टीटीवी के साथ उपयोगकर्ताओं द्वारा पुरस्कृत कर रहे हैं टेलीविज़न के लिए टॉकन समुदाय को एक भीड़-भाड़ में पेश किया जाएगा। हम एक बेहतर और अधिक पारदर्शी असाइनमेंट प्रक्रिया की गारंटी के लिए जेसन टुचस्च और विटालिक बटरिन द्वारा प्रस्तावित इंटरेक्टिव सिक्का भेंट के नए और बेहतर मानक का उपयोग करेंगे। टीटीवी भीड़ विशेष रूप से उन विज्ञापनदाताओं के लिए प्रासंगिक है जो बिग स्क्रीन पर प्रायोजित पहुंच की तलाश कर रहे हैं। नेटवर्क उपयोगिता विस्तार तंत्र हमारे मॉडल के निहित है। चूंकि इंटरेक्टिव सिक्का की पेशकश के बाद कोई अतिरिक्त सिक्कों जारी नहीं किए जाएंगे और प्रत्येक टोकन को टीवी के एक निश्चित हिस्से में विज्ञापन दिखाने का आरक्षित अधिकार है- दो उपयोगकर्ता आधार, प्रत्येक उपभोक्ता, जो मंच पर आता है, टोकन की उपयोगिता को बढ़ा देता है। टीटीवी भीड़ विशेष रूप से उन विज्ञापनदाताओं के लिए प्रासंगिक है जो बिग स्क्रीन पर प्रायोजित पहुंच की तलाश कर रहे हैं। नेटवर्क उपयोगिता विस्तार तंत्र हमारे मॉडल के निहित है। चूंकि इंटरेक्टिव सिक्का की पेशकश के बाद कोई अतिरिक्त सिक्कों जारी नहीं किए जाएंगे और प्रत्येक टोकन को टीवी के एक निश्चित हिस्से में विज्ञापन दिखाने का आरक्षित अधिकार है- दो उपयोगकर्ता आधार, प्रत्येक उपभोक्ता, जो मंच पर आता है, टोकन की उपयोगिता को बढ़ा देता है। टीटीवी भीड़ विशेष रूप से उन विज्ञापनदाताओं के लिए प्रासंगिक है जो बिग स्क्रीन पर प्रायोजित पहुंच की तलाश कर रहे हैं। नेटवर्क उपयोगिता विस्तार तंत्र हमारे मॉडल के निहित है। चूंकि इंटरेक्टिव सिक्का की पेशकश के बाद कोई अतिरिक्त सिक्कों जारी नहीं किए जाएंगे और प्रत्येक टोकन को टीवी के एक निश्चित हिस्से में विज्ञापन दिखाने का आरक्षित अधिकार है- दो उपयोगकर्ता आधार, प्रत्येक उपभोक्ता, जो मंच पर आता है, टोकन की उपयोगिता को बढ़ा देता है।
मूल्य प्रस्ताव 
टीवी-दो डिजिटल युग को दुनिया भर के लाखों रहने वाले कमरे लाएंगे। हम समुदाय प्रदान करते हैं:
कनेक्टेड टीवी के लिए एक आवेदन जो कि प्रसारित टेलीविजन को एक निजीकृत और विज्ञापन-समर्थित वीडियो स्ट्रीम के साथ प्रसारित करता है, जो कि बिग स्क्रीन पर प्रीमियम सामग्री पेश करता है। टीवी-टू के माध्यम से रैखिक टेलीविजन देखते समय, वीडियो स्ट्रीम को रिमोट कंट्रोल पर एन्टर दबाकर कभी भी एक्सेस किया जा सकता है। आवेदन टीवी विज्ञापन के लिए एक नया मानक स्थापित करता है उपभोक्ताओं को विज्ञापनदाताओं के साथ अपनी शर्तों पर डेटा साझा करने का अधिकार है विज्ञापनदाता अधिक व्यक्तिगत और प्रासंगिक संदेशों वाले उपभोक्ताओं तक पहुंचने के लिए उपयोगकर्ता डेटा और उपयोग अंतर्दृष्टि का उपयोग कर सकते हैं, जो परिणामस्वरूप उच्च उपयोगकर्ता की संतुष्टि और विज्ञापन व्यय पर लौटते हैं।
टेलिविजन के लिए टोकन (टीटीवी), एक टोकन जो उपभोक्ताओं, सामग्री प्रदाताओं और विज्ञापनदाताओं के बीच विनिमय मूल्य का संचालन करता है। विज्ञापनदाता उपयोगकर्ताओं को प्रायोजित वीडियो देखने और अनाम उपयोगकर्ता डेटा साझा करने के लिए टोकन देते हैं। सामग्री प्रदाता प्रीमियम वीडियो सामग्री देने के लिए उपयोगकर्ताओं से टोकन और अंतर्दृष्टि प्राप्त करते हैं उपभोक्ता टोकन जमा करते हैं कि वे अपने वॉलेट में स्टोर कर सकते हैं और एक्सचेंजों पर ऑफ़र कर सकते हैं। हम उपभोक्ताओं, सामग्री प्रदाताओं और विज्ञापनदाताओं के बीच एक सीधा संबंध स्थापित करना चाहते हैं (चित्र 1 देखें)। अलग-अलग खिलाड़ियों को ब्लॉकचैन पर सीधा बातचीत करने, पारिस्थितिकी तंत्र विकेंद्रीकरण के साथ-साथ ओलिगॉप्लास्टिक टीवी नेटवर्क, प्रसारण प्रदाताओं और तकनीकी दिग्गजों को निरस्त करने का अधिकार है, क्योंकि वे खुले नवप्रवर्तन में सक्रिय रूप से निरोधक हैं। खंड 1 में, हम अपने दावे को मान्य करते हैं कि टीवी नेटवर्क को ओलिगॉप्लिटी के रूप में व्यवस्थित किया जाता है।
टीटीवी पारिस्थितिकीय 
1
प्लेटफार्म 
टीवी-टू, नियमित रूप से उपभोक्ताओं के प्रसारण टेलीविजन को एक निजीकृत वीडियो स्ट्रीम के साथ दुनिया में संक्रमण का एक आसान तरीका प्रदान करता है
टीवी-टू स्मार्ट टीवी ऐप
टीवी-टू के माध्यम से प्रसारण टेलीविजन देखते समय, उपयोगकर्ता कोई सदस्यता लागत पर प्रीमियम सामग्री की पेशकश करने वाली व्यक्तिगत वीडियो स्ट्रीम शुरू कर सकते हैं वीडियो स्ट्रीम एक अतिरिक्त चैनल के रूप में कार्य करती है और रिमोट कंट्रोल पर प्रविष्टि दबाकर खोला जा सकता है इन-स्ट्रीम व्यवहार पर आधारित, रेखीय में प्राथमिकताएं टीवी, सर्वेक्षण और अन्य डेटा, एक पर्यवेक्षित शिक्षण एल्गोरिथ्म उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री के व्यापक चयन से उपयुक्त वीडियो का चयन करता है निम्नलिखित वीडियो श्रेणियां हैं: सिनेमा, संगीत, समाचार और राजनीति, यात्रा और प्रकृति, खाद्य और पेय पदार्थ, फैशन और सौंदर्य, खेल, कारें , प्रौद्योगिकी, गेमिंग और शिक्षा
ब्लैकचैन 
टीवी नेटवर्क और ब्रॉडकास्टर्स ने अपनी स्थिति का इस्तेमाल मध्यमेय के रूप में किया
हम उपभोक्ताओं, सामग्री प्रदाताओं और विज्ञापनदाताओं के बीच प्रत्यक्ष संपर्कों को प्रोत्साहित करते हैं
उपभोक्ताओं
एक प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करें जो कि एक रेसियर टीवी को एक निजीकृत वीडियो स्ट्रीम के साथ मिश्रित शिक्षण एल्गोरिथ्म द्वारा बनायी जाती है, जो कि मासिक सदस्यता शुल्क का भुगतान करने के बिना अधिक कार्बनिक सामग्री विविधता और प्रासंगिकता को सक्षम करता है। वीडियो और विज्ञापनों को छोड़ने की स्वतंत्रता का अनुभव करें साथ ही साथ चयन करने का मौका विज्ञापन आवृत्ति प्रासंगिक प्रायोजित संदेश देखने के साथ ही टीटीवी के माध्यम से विज्ञापनदाताओं के साथ गुमनाम डेटा साझा करने के लिए रिसीव पुरस्कार
सामग्री प्रदाता
एक टीवी नेटवर्क के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर किए बिना टीवी सेट पर पहुंच बनाने का मौका प्राप्त करें, छोटे क्रिएटर्स देकर जो गुणवत्ता वाले वीडियो पर ध्यान केंद्रित करते हैं, वॉच के एक समान हिस्सेदारी के अनुसार घड़ी के बजाय घड़ी आंकड़ों के अनुसार निर्धारित होता है। उनके वीडियो के लिए घड़ी के आंकड़ों पर पूरी पारदर्शिता नहीं है एक केंद्रीकृत प्लेटफॉर्म पर भरोसा करने की वजह से उच्च मीडिया से लाभ उठाने से उनकी सामग्री को अधिक आसानी से पुनर्वित्त किया जा सकता है जो कि टीवी पर जाते हैं
विज्ञापनदाता
लक्ष्यीकरण और एट्रिब्यूशन विशेषताओं के साथ-साथ टीवी पर स्वचालित मीडिया की बुकिंग भी प्राप्त करें, जो कि वे डिजिटल विज्ञापन से जानते हैं, प्रति उपयोगकर्ता रिपोर्टिंग, विज्ञापन सगाई और जैविक वीडियो संदर्भ पर धोखाधड़ी या गैर-पारदर्शी केपीआई रिपोर्टिंग के शिकार न होने के कारण उनके पहले- पार्टी डेटा को टीवी-टू या तीसरे पक्ष के लिए डेटा सौंपे बिना
टोकन 
हमने $ 180 बिलियन टेलीविजन विज्ञापन केक नेटवर्क और ब्रॉडकास्टर को पुनः वितरित किया
अधिक जानकारी के लिए कृपया देखें: 
वेब: https://tv-two.com/
WHITEPAPER: https://tv-two.com/TV_Whitepaper.pdf
टेलीग्राम: https://t.me/tvtwocom
TWITTER: https: // twitter.com/tvtwocom
फ़ेसबुक: https://www.facebook.com/tvtwocom
बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar