Jumat, 15 Februari 2019

ITEX EXCHANGE NETWORK SO SO MUCH BENEFITS के साथ।

ITEX प्रोजेक्ट यह है कि दुनिया भर में हाइब्रिड क्रिप्टो-करेंसी एक्सचेंज कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म जिसका उद्देश्य केवल बढ़ती क्रिप्टोक्यूरेंसी मार्केट है। यह क्रिप्टो-मुद्रा परिसंपत्तियों के व्यापार और विनिमय की विशेषता बनाता है। ITEX हाइब्रिड प्लेटफॉर्म व्यापारियों के लिए सबसे प्रभावी ट्रेडिंग और एक्सचेंज प्लेटफॉर्म होने का इरादा रखता है। ITEX प्रोजेक्ट ने क्रिप्टो-करेंसी के व्यापार और विनिमय को बनाने के लिए अपनी तरह के वैकल्पिक प्लेटफॉर्म के मुकाबले एक आसान ब्लॉकचेन तकनीक पेश की है। आईटीईएक्स को क्रिप्टो-मुद्रा के व्यापार और विनिमय के क्षेत्र के भीतर कुशल और जानकारों के समूह द्वारा डिजाइन किया गया है जो इसे टीईएएम द्वारा लागू किए गए विकल्पों के माध्यम से सबसे प्रभावी बनाता है। 
itex main.jpg
स्रोत
यह पता लगाया गया है कि ब्लॉकचेन तकनीक के उपयोग और अपनाने के भीतर कई देशों को अभी भी पीछे छोड़ दिया गया है, जो कि सभी क्रिप्टो-मुद्रा की घटना के लिए आधार जीवित है। ITEX को क्रिप्टो-करेंसी के सभी उपयोगकर्ताओं और प्रेमियों की सेवा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिसमें किसी भी क्षेत्र में कोई सीमाएं और प्रतिबंध नहीं हैं। हमने देखा है कि क्रिप्टो-मुद्रा विनिमय के टन हाल ही में आए हैं, जिससे दुनिया के कुछ हिस्सों में व्यक्तियों को परियोजना के भीतर वित्त से प्रतिबंधित कर दिया गया है। ITEX हाइब्रिड प्लेटफ़ॉर्म को ब्लॉकचेन तकनीक के पीछे सबसे उन्नत और उन्नत तकनीक पर लाभ उठाने के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि विश्व स्तर पर क्रिप्टो-मुद्रा विनिमय की समस्याओं का समाधान हो सके।
स्रोत
itex phone.jpg
लाभ
ITEX परियोजना में उन्नत व्यापार इंजनों की तरह व्यापार विकल्प के टन हैं, जो व्यापार के सुचारू मिलान और आदेशों के निष्पादन में सुविधा प्रदान कर सकते हैं। ITEX परियोजना का उद्देश्य वैश्विक स्तर पर प्रत्येक उपभोक्ता और क्रिप्टो-मुद्रा के विक्रेताओं के लिए सबसे प्रभावी क्रिप्टो-मुद्रा बाजार स्थान बनना है। ITEX की गति को ध्यान में रखते हुए, यह क्रिप्टो-मुद्रा व्यापार के इतिहास में अब तक का सबसे तेज़ होगा क्योंकि ITEX प्लेटफ़ॉर्म के परिणामस्वरूप प्रति सेकंड में अत्यधिक मात्रा में लेन-देन करने का इरादा है, जो हमारे पास होने पर एक्सचेंज के खिलने को बेअसर करने की सुविधा दे सकता है। एक बार विशाल गतिविधियों और आदेशों को पूरा करने के लिए एक और मंच के भीतर अंतरंग करने की प्रवृत्ति। 
स्रोत
ITEX प्लेटफ़ॉर्म नए और उन्नत व्यापारिक विकल्पों के साथ है, जो ITEX उच्च मापनीयता के परिणामस्वरूप दुकानदार की वाणिज्य विशेषज्ञता को सुविधाजनक बना सकता है
ITEX सुरक्षा केवल एक चीज के बारे में व्यथित होना नहीं है क्योंकि मंच ने विपरीत क्रिप्टो-मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ एक अच्छा बेंचमार्किंग बनाया है जिसने ITEX को अपनी सुरक्षा की गुणवत्ता में सुधार करने में मदद की है। ITEX टीम द्वारा इस उन्नत सुरक्षा उपायों के साथ स्वस्थानी में जगह। प्लेटफॉर्म के भीतर ट्रेडर्स फंड और एसेट लगातार सुरक्षित रह सकते हैं।
पारदर्शिता और विश्वास ITEX क्रिप्टो-मुद्रा विनिमय परियोजना के अन्य समझदार विकल्प हैं। एक्सचेंज प्रोजेक्ट की अधिकांश संख्या उनके व्यापारियों के साथ विश्वास और पारदर्शिता की समस्याओं का सामना कर रही है, जिसके परिणामस्वरूप व्यापारियों और एक्सचेंजर्स के बीच विवाद भी हुआ है। यह अक्सर एक अन्य कारण है कि व्यक्तियों का मानना ​​था कि मूल भुगतान प्रणाली को विकेंद्रीकृत भुगतान द्वारा निश्चित रूप से बदल दिया जाएगा। 
स्रोत
ITEX हाइब्रिड प्लेटफ़ॉर्म एक सामयिक ट्रेडिंग शुल्क विकल्पों के साथ अभिप्रेत है जिसके भीतर व्यापारियों को सिस्टम के भीतर वाणिज्यिक गतिविधियों के लिए पूरी तरह से शुल्क का शुल्क लगाया जाता है, जबकि इसके विपरीत क्रिप्टो-मुद्रा एक्सचेंजों के विपरीत।
टोकन जानकारी:
संकेतन: iTEX 
प्लेटफार्म: Ethereum 
कुल आपूर्ति: 1,000,000,000 iTEX 
बिक्री के लिए टोकन: 200,000,000 iTEX 
टोकन मूल्य: $ 0.02
itex token.jpg
टोकन वितरण
टोकन को आवंटित करने के लिए आवंटित 50% 
टोकन सार्वजनिक बिक्री के लिए आवंटित 18% 
टोकन टीम को आवंटित 15% 
टोकन बोनस और रेफ़रल 
को आवंटित 15% टोकन निजी बिक्री को आवंटित 2.0%
आप नीचे दिए गए किसी भी लिंक पर जाकर iTEX एक्सचेंज के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं:

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar