Selasa, 19 Februari 2019

कुवेरीट का उपयोग करके सर्वश्रेष्ठ बीमा जानकारी और योजना फास्ट का पता लगाएं

अधिक से अधिक लोग अपने भविष्य की सुरक्षा के लिए बीमा के महत्व को समझते हैं। समस्या यह है कि यह सबसे अच्छा बीमा खोजने के लिए मुश्किल है। यहां तक ​​कि, बीमाकर्ताओं को धोखाधड़ी या त्रुटिपूर्ण बीमा उत्पाद का सामना करना पड़ता है जो उन्हें लाभ महसूस करने में असमर्थ बनाता है। कुवेरीट एक बीमा मंच है जो बीमाकर्ताओं को उनके द्वारा ली जाने वाली बीमा योजना से अधिकतम परिणाम प्राप्त करने में मदद करता है।

कुवेरीट की प्रमुख विशेषताएं

स्मार्ट टेक्नोलॉजी का उपयोग करें
जो कि कुवेरिट को किसी भी प्लेटफॉर्म से अलग बनाता है, यह ब्लॉकचेन तकनीक द्वारा संचालित है। यह तकनीक उन लोगों का समर्थन करती है जो बीमा के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और साथ ही सबसे अच्छा बीमा उत्पाद खरीदना चाहते हैं। यह लोगों, विशेष रूप से बीमा उपयोगकर्ताओं को स्मार्ट तकनीक का उपयोग करने की सुविधा प्रदान करता है जैसे कि स्मार्टफोन के बारे में बीमा के बारे में कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए। 

एक्सेस करने में आसान
क्योंकि बीमाकर्ता अपने स्मार्टफोन का उपयोग करने में सक्षम होते हैं, कुवेरीट को एक विशिष्ट एप्लिकेशन का उपयोग करके प्राप्त किया जा सकता है, जैसे कि कुवेरिट स्मार्ट बीमा एप्लीकेशन। उपयोगकर्ता त्वरित भुगतान और दावा प्रणाली के लिए मंच का उपयोग करने में सक्षम हैं। इस ब्लॉकचेन आधारित प्लेटफॉर्म का उपयोग करने का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि उपयोगकर्ताओं को कुछ समस्याओं के साथ अधिक विकल्प मिलते हैं। 

सुरक्षित और सुरक्षित बीमा मंच
प्लेटफ़ॉर्म उपयोगकर्ताओं की सुरक्षा और सुरक्षा की परवाह करता है। कुवेरीट को कुछ विशेषताओं का भी समर्थन है जो उपयोगकर्ताओं को उनके साथ सौदा करने से पहले किसी अजनबी या नए व्यक्ति की प्रतिष्ठा की जांच करने में मदद करते हैं। इस प्लेटफॉर्म का उपयोग करके, उपयोगकर्ता वित्तीय नुकसान के जोखिम को कम कर सकते हैं। सबसे अच्छी बीमा कंपनी और बीमा योजना पाने का मौका बड़ा होगा। नवीनतम सुरक्षा तकनीक का उपयोग करके स्कैमर को रोकने के लिए यह एक अच्छी सुरक्षा प्रणाली भी है। 

KUV टोकन के साथ आसान लेन-देन
किसी भी ब्लॉकचेन आधारित प्लेटफॉर्म की तरह, कुवेरीट किसी भी गतिविधियों का समर्थन करने के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी और टोकन का उपयोग करता है। टोकन प्लेटफ़ॉर्म से किसी भी बीमा लेनदेन को सरल, आसान और तेज़ बनाता है। उपयोगकर्ताओं को केयूवी टोकन का उपयोग करने की आवश्यकता है । जिनके पास टोकन नहीं है, वे टोकन फ्रैम खरीद सकते हैंईटीएच, बीटीसी, एलटीसी, बीसीएच, एक्सआरपी, और कई और अधिक जैसे किसी भी क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करके बिक्री । टोकन की कीमत $ 0.99 प्रति टोकन है। टोकन आपके ई-वॉलेट में स्थानांतरित कर दिया जाएगा और आप कुवेरीट का उपयोग करते हुए इसे किसी भी गतिविधियों के लिए उपयोग कर सकते हैं। 

लिमिट फ्रॉड एंड फ्लैव्ड इंश्योरेंस
प्लेटफॉर्म उन उपयोगकर्ताओं के लिए विकसित किया गया है जो अधिक जानकारी और सुरक्षित बीमा प्रोग्राम को खोजना चाहते हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म आम मुद्दे से बचाव करने की कोशिश कर रहा है, विशेष रूप से धोखाधड़ी और त्रुटिपूर्ण बीमा। उसी समय, डेवलपर सबसे आरामदायक, सबसे आसान और सबसे सुरक्षित तरीके से सर्वोत्तम बीमा प्राप्त करने के लिए एक क्रांतिकारी तरीका पेश कर रहा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप बीमा योजना के लाभों को अधिकतम रूप से महसूस कर सकते हैं। प्लेटफ़ॉर्म आपकी बीमा योजना और नवीनतम अपडेट को अच्छी तरह से प्रबंधित करने में मदद करता है।

ऊपर दिए गए स्पष्टीकरण से पता चलता है कि सबसे अच्छा बीमा कार्यक्रम ढूंढना आसान है। कुवेरीट को पता है कि मूल्यवान बीमा योजना की ओर उपयोगकर्ताओं की जरूरतों के आधार पर क्या करना है और क्या मंच विकसित किया गया है। नतीजतन, लोगों को चिंता के बिना बीमा का उपयोग करने के लिए निश्चित है। कभी भी वे बीमा के बारे में नवीनतम जानकारी जानना चाहते हैं, वे बस मंच का उपयोग कर सकते हैं और इसे स्मार्टफोन के माध्यम से जांच सकते हैं। फिर, वे कुछ लेनदेन करने के लिए क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग कर सकते हैं।

कुवेरीट टीम
कोर टीम
  • डैनियल Drury , संस्थापक - सीईओ आयरलैंड लिमिटेड
  • डैनियल मैकमैनस , सह-संस्थापक वित्त निदेशक
  • जेम्स पैकहम, सीईओ - कुवेरीत यूके - माल्टा
  • पावेल मार्टिनोव , लीड डेवलपर
  • गुइडो एस क्रुमचचर , सलाहकार - योगदानकर्ता समिति NED
  • पॉल वर्डले , सलाहकार और अनुपालन
  • डेविड बॉमहोलज़र , सलाहकार
  • टोनी बैंक्स , सलाहकार
  • अमर शाह , सलाहकार
  • बेन टेरी , सलाहकार - मार्केटिंग
  • पॉल बेकर , सलाहकार और कर योजना
  • नेट और चनिडा , सलाहकार - बिक्री
विस्तृत टीम के सदस्य के लिए विवरण की जाँच करें: Kuverit टीम या टेलीग्राम शामिल हों के साथ संवाद करने #KUV टीम!

रोडमैप

त्वरित लिंक
  सरकारी वेबसाइटhttps://www.kuverit.io
  ट्विटरhttps://twitter.com/kuver_it
  फेसबुकhttps://www.facebook.com/kuverit
     तारhttps://t.me/Kuveritico
  इंस्टाग्रामhttps://www.instagram.com/kuver_it
  GitHubhttps://github.com/pmartynov
  यूट्यूबhttps://www.youtube.com/channel/UCQGqHEA-IrzLOjng9zhfqNg
  सफ़ेद कागजअभी डाउनलोड करो!
  घोषणाhttps://bitcointalk.org/index.php?topic=5087039.0

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar