Kamis, 21 Februari 2019

DIGITALBITS परियोजना

DIGITALBITS परियोजना

कुछ सॉफ्टवेयर प्रोडक्ट का सोर्स कोड होता है कि बस व्यक्ति, टीम या एसोसिएशन जिसने इसे बनाया है और इस पर प्रतिबंधात्मक कमांड को संशोधित कर सकता है। लोग इस तरह की प्रोग्रामिंग को एक्सक्लूसिव या शट सोर्स प्रोग्रामिंग कह सकते हैं। 
केवल अनन्य प्रोग्रामिंग के पहले निर्माता कानूनी तौर पर उस सॉफ़्टवेयर की प्रतिलिपि बना सकते हैं, उसका निरीक्षण कर सकते हैं और बदल सकते हैं। और इसलिए प्रतिबंधात्मक सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के लिए, कंप्यूटर क्लाइंट को इस आइटम को चलाने पर प्राथमिक घटना का प्रदर्शन करने वाले अनुदान को चिह्नित करके या अधिकांश भाग के लिए अवश्य प्राप्त करना चाहिए। उस आइटम के साथ कुछ भी न करें जिसे आइटम के निर्माताओं ने स्पष्ट रूप से अनुमति नहीं दी है।
भक्ति और पुरस्कार केंद्रित डिजिटलबिट्स ब्लॉकचेन का उपयोग करने और क्रिप्टोग्राफिक मनी एडॉप्शन के बड़े पैमाने पर विकास में मदद करने के लिए प्रमुख कम्प्यूटरीकृत संसाधन वर्गीकरण के रूप में एक विशेष खुले दरवाजे को प्रस्तुत करता है। कुछ कार्यक्रम क्लाइंट प्रतिबद्धता और ब्रांड जागरूकता को बढ़ाने के इरादे से स्थापित किए गए हैं। उनकी कथित और विशाल क्षमता, ये भागीदारी कार्यक्रम कुछ व्यवसायों में फैल गए। 
एक फलदायक अटूटता और प्रतिफल कार्यक्रम की गारंटी है कि एक ग्राहक एक विशेष ब्रांड में वापस आता है ताकि खरीद करने के लिए और इस तरह से खरीद की भरपाई इस तरह से हो सके कि वह भक्ति का निर्माण करे और ग्राहकों को वर्षों से पकड़े रहे। इसके बराबर समय में, कंपनियां पर्याप्त रूप से निर्माण, प्रक्षेपण करती हैं। और उनके ग्राहकों के साथ लंबी दौड़ संघों के लिए अपने वादे को रेखांकित करने के लिए ईमानदारी से कार्यक्रम चलाते हैं। 
DigitalBits एक कन्वेंशन लेयर है ब्लॉकचेन का उद्देश्य विभिन्न कम्प्यूटरीकृत संसाधनों के बड़े पैमाने पर बाजार की तरलता को प्रोत्साहित करने में मदद करना और ब्लॉकचेन इनोवेशन के मास मार्केट रिसेप्शन को चलाने के लिए मौजूदा अनुप्रयोगों के साथ शामिल करना है। 
आधिकारिक तौर पर बनाया गया ब्लॉकचेन सम्मेलन, जो उच्च थ्रूपुट को स्थानांतरित कर सकता है, जो हस्तांतरण और onchain का आदान-प्रदान कर सकता है। कोई भी तत्काल बाजार मौजूद नहीं होने पर टोकन को उच्च तरलता देने में मदद करने के लिए 6 बाउंस तक के फायदे का आदान-प्रदान अलग-अलग होता है। नया खरीदने के लिए मौजूदा क्रेता अनुप्रयोगों के साथ बधाई ब्लॉकचैन इकोसिस्टम के क्लाइंट। गो-टू-शोकेस सिस्टम जो एक उद्यम कार्यक्रम के वर्तमान उन्नत संसाधनों को टोकन करता है। 
DigitalBits में ऐसे पदार्थ सम्‍मिलित होते हैं जो नेटवर्क की ताकत बनाए रखने के लिए विविधतापूर्ण और सराहनीय कार्य करते हैं। प्रमुख कार्य ऐसे हब द्वारा खेला जाता है जो DigitalBits ब्लॉकचेन-आधारित प्रोग्रामिंग और इंटरफ़ेस को एक दूसरे के साथ चलाते हैं। ये सभी हब चारों ओर हैं उदाहरणों के लिए व्यवस्थापन देने वाले हबों से प्रेरित होकर, सम्‍मिलन पुष्‍टि, मैपिंग और बाकी पूर्ण API। 
DigitalBits केंद्र DigitalBits नेटवर्क की नींव है। DigitalBits Core प्रोग्रामिंग केंद्रों के विभिन्न अवसरों के एक चुने हुए सबसेट के साथ जुड़ती है ताकि DigitalBits सर्वसम्मति प्रोटोकॉल के माध्यम से प्रत्येक विनिमय की स्थिति को अनुमोदित और संक्षिप्त किया जा सके जो कि Stellar Consensus Protocol पर निर्भर करता है स्टेलर के एससीपी के लिए, डीसीपी फेडरेटेड बीजान्टिन समझौते पर निर्भर करता है। बीजान्टिन एल्गोरिथ्म के समान, एफबीए में विश्वसनीय सत्यापनकर्ताओं का एकान्त मार्ग नहीं है, अर्थात, विश्वसनीय सत्यापनकर्ताओं का निगमित नियम। इसके बजाय, एक एफबीए संयोग के लिए विशिष्ट प्रमुखताओं या मान्यताओं के सेट को ध्यान में रखता है। 
DigitalBits केंद्र के मामले में सुविधा का लाभ जब किसी एप्लिकेशन या ग्राहक को चलाने के साथ विपरीत होता है, तो यह कई गुना होता है। किसी भी तीसरे-सभा पर निर्भर रहने के लिए होस्टिंग के बिना लेन-देन प्रस्तुत किया जा सकता है और DigitalBits केंद्र अपने स्वयं के अवसर का चयन कर सकता है कि किसे भरोसा करना है। यानी, कोरम। अधिक एसोसिएशन और साथी डिजिटलबीट्स सेंटर के मामलों को नेटवर्क में योगदान करते हैं, उत्तरोत्तर ठोस और शक्तिशाली सिस्टम बन जाता है। प्रत्येक एसोसिएशन कम से कम एक डिजिटलबीट्स सेंटर नोड चला सकता है, जो कि सत्यापनकर्ताओं के लिए एक रुचि लेता है।
वेबसाइट: https://www.digitalbits.io/
व्हाइटपेपर: https://storage.googleapis.com/westart-files/digitalbits-pre-sale/DigitalBits_Whitepaper_2_2.pdf
फेसबुक: https://www.facebook.com/DigitalBitsOrg/
ट्विटर: https://twitter.com/DigitalBitsOrg?lang=en
टेलीग्राम: http://t.me/digitalbits
एन थ्रेड: https://bitcointalk.org/index.php?topic=5026550

लेख के लेखक:

नामबच्चेजमाननव
एथियम वॉलेट0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
बिटकॉन्टल प्रोफाइलKidsJamanNow
फेसबुकhttps://www.facebook.com/KidsJamanNow
ट्विटरhttps://twitter.com/KidsJamanNow
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/kaziashrafulislam
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar