Selasa, 25 Februari 2020

OLPORTAL- सोशल मीडिया में क्रांति लाने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करना

IMG_20200219_185714.jpg
मैं यह मान रहा हूं कि इंटरनेट और सोशल मीडिया के बिना जीवन क्या हो सकता है। प्रौद्योगिकी में उन्नति हमें परिवार और दोस्तों के साथ डिजिटल तरीके से संवाद करने का एक आसान तरीका है। डिजिटल रूप से संचार करने के कई तरीके हैं, उदाहरण के लिए मैसेंजर ऐप्स। मैसेंजर ऐप के जरिए हम हजारों परिवार और दोस्तों के साथ एक साथ चैट कर सकते हैं। जिस तरह दिन बीत रहे हैं और तकनीक में सुधार हो रहा है, हम इमोजी और अन्य भावनात्मक प्रतीकों को देखना शुरू करते हैं जो पाठ संदेशों को बदलते हैं। तथ्य यह है कि उन emojis, gifs और इतने पर संचार के लिए और अधिक मज़ा जोड़ें। Gif और emojis हमारी चैट को अधिक लोकप्रिय बनाते हैं और लंबे पाठ लिखने में हमारा समय बचाते हैं।
हालांकि, विभिन्न सोशल मीडिया एप्स में इमोजीस और जिफ का उपयोग करने में चुनौतियां हैं; उन सभी पात्रों में हमारे अलग-अलग विचार और अर्थ हैं। मैंने एक मामला देखा है जहां लोग इन इमोजीज़ का दुरुपयोग करते हैं। क्या हमें अपनी चैट को संप्रेषित करने के एकमात्र तरीके के रूप में पाठ संदेशों का उपयोग करना जारी रखना चाहिए? नहीं, क्योंकि अंग्रेजी के शब्द खुद समझना मुश्किल हैं और हम उनका गलत इस्तेमाल भी करते हैं।
ब्लॉकचेन टेक्नोलॉजी के इनोवेशन के साथ, OLPORTAL का मानना ​​है कि ऐसे तरीके हैं जिनसे हम विभिन्न सोशल मीडिया ऐप का उपयोग करके बेहतर संचार का आनंद ले सकते हैं। आइए देखें कि हम कैसे संवाद करते हैं, इस पर मदद करने के लिए OLPORTAL क्या काम कर रहा है।
IMG_20200219_185839.jpg
OLPORTAL
OLPORTAL एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो ब्लॉकचेन और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का उपयोग करना चाहता है ताकि हम जिस तरह से संवाद करते हैं, उसमें मदद और सुधार कर सकें। OLPORTAL अब शब्द में पहला विकेन्द्रीकृत संदेशवाहक होगा, मंच तंत्रिका नेटवर्क पर बनाया गया था और यह कृत्रिम बुद्धि का उपयोग करके कार्य करने वाला है। OLPORTAL प्लेटफ़ॉर्म को विभिन्न चरित्र और अद्वितीय व्यक्तित्व लक्षणों वाले सैकड़ों कृत्रिम बुद्धि बॉट्स के साथ डिज़ाइन किया गया था। यह उपयोगकर्ताओं को एक दूसरे के साथ बातचीत करते समय उपयोग करने के लिए उपलब्ध होने वाला है।
OLPORTAL प्लेटफ़ॉर्म को आसान उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया था; आपको बस मैसेंजर पर लॉगइन करना है, चैट शुरू करना है और इमोजी या गिफ चुनना है जो आपके फैंस से मिलता है और "सेंड" दबाएं।
स्थानीय का लाभ
  • अपने परिवार और दोस्तों के साथ चैट करने से पहले आपको एक व्याकरण गुरु नहीं होना चाहिए। आप एक भी शब्द लिखे बिना OLPORTAL मैसेंजर के माध्यम से अपने साथियों के साथ मनोरंजक बातचीत कर सकते हैं
  • OLPORTAL मंच ने OLAI न्यूरोबोट्स के साथ एक पारिस्थितिकी तंत्र बनाया है जो बातचीत को आसान, मजेदार और तेज़ बनाता है। किसी को सार्थक बयान देने के लिए, उसे कम से कम 20 शब्द टाइप करने होंगे। इससे पहले कि 20 शब्द टाइप करें, किसी ने OLPORTAL न्यूरोबोट्स का उपयोग करते हुए बॉट व्यक्तित्व का उपयोग करके 10 सार्थक बयान दिए होंगे।
  • ऐसे उपकरण हैं जो बातचीत के दौरान उपयोगकर्ताओं को कुछ कहने के लिए सही और सही तरीके से कहते हैं।
  • OLPORTAL प्लेटफ़ॉर्म हमारे कीमती समय और ऊर्जा को बचाता है जिसका उपयोग हम आम तौर पर लंबे पाठ संदेश टाइप करने में करते हैं।
IMG_20200219_185749.jpg
कैसे एक व्यक्ति के साथ संवाद करने में अमेरिका की मदद करने के लिए महत्वपूर्ण है?
OLPORTAL द्वारा सुधार और हमें एक दूसरे के साथ संवाद करने में मदद करने के लिए पहला कदम iMe मैसेंजर का निर्माण है
iMe मैसेंजर
iMe, OLPORTAL द्वारा डिजाइन की गई पहली तकनीक है। इस तकनीक को जानबूझकर उन उपयोगकर्ताओं की मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जो बातचीत के बिंदु पर कहने के लिए इसे मुश्किल या सही शब्दों या सही चीजों पर भ्रमित हो जाते हैं। तो iMe तकनीक उपयोगकर्ताओं को चीजों को कहने का एक बेहतर तरीका खोजने में मदद करती है। IMe मैसेंजर बातचीत को और मजेदार बनाता है और हमारे अंगूठे को लंबे वाक्यों को टाइप करने की परेशानी से भी बचाता है। IMe मैसेंजर स्वचालित रोबोटिक्स शब्दों से लैस था। इसका मतलब है कि iMe मैसेंजर हमारी ओर से कुछ शब्द टाइप कर सकता है।
निष्कर्ष
टीम के माध्यम से OLPORTAL मंच संचार के तरीके में क्रांति लाने के लिए एक विचार के साथ आया है। OLPORTAL तकनीक में सैकड़ों कृत्रिम खुफिया बॉट हैं जो सोशल मीडिया की दुनिया को बदल देंगे। कृत्रिम बुद्धिमत्ता और तंत्रिका प्रौद्योगिकी पिछले कुछ समय से मौजूद है लेकिन ऐसा लगता है कि हम इसका उपयोग नहीं कर रहे हैं। यहां एक परियोजना है जो हमारे सामान्य जीवन में प्रभाव कृत्रिम बुद्धिमत्ता का अनुकूलन करेगी। आइए इसे सफल बनाने के लिए इस परियोजना का समर्थन करें।
देखते रहिए क्योंकि मैं इस परियोजना के बारे में अधिक जानकारी प्रकाशित करूंगा।
IMG_20200219_185902.jpg
आप नीचे दिए गए लिंक का पालन करके OLPORTAL के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं;
वेबसाइट: https://olportal.ai
ट्विटर https://twitter.com/olportal
इंस्टाग्राम https://www.instagram.com/olportal/
टेलीग्राम https://t.me/olportal

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar