Rabu, 26 Februari 2020

HITMEX EXCHANGE वर्ल्ड क्लास ब्लॉकचेन एसेट एक्सचेंज है

image.png

डिजिटल एसेट एक्सचेंज एक बाजार निर्माता के रूप में भी कार्य कर सकता है जो बाजार को मूल्य प्रदान करता है या डिजिटल परिसंपत्तियों के विक्रेताओं और खरीदारों को एक साथ लाता है। मिलान मंच के रूप में, वे उन सेवाओं के लिए एक निश्चित शुल्क लेंगे जो उन्होंने प्रदान की हैं।
HITMEX एक विश्वस्तरीय ब्लॉकचेन एसेट एक्सचेंज है जिसमें बहुत उच्च प्रदर्शन करने वाला ऑर्डर मैचिंग इंजन है। वास्तव में, यह एक अगली पीढ़ी का क्रिप्टो एसेट ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका उद्देश्य उच्च लेन-देन का समर्थन करना है और लेनदेन के लिए $ 1,000,000 यूएसडी तक के एसेट एक्सचेंज का समर्थन है।
हितमेक्स एक्सचेंज का उद्देश्य केंद्रीकृत और विकेंद्रीकृत क्रिप्टो एक्सचेंज में सभी कमजोरियों को दूर करना है। हमने मुख्य समस्या को हल किया है और भविष्य में बाकी को हल करना है। हिटमेक्स एक्सचेंज बीएमईएक्स नाम के तहत हिटमेक्स एक्सचेंज पर हमारे अपने टोकन को पेश करेगा। हम अपने एक्सचेंज पर भी BMEX के लिए IEO (प्रारंभिक विनिमय प्रस्ताव) करेंगे
HITMEX इंश्योरेंस फंड बनाएगा। उनकी कुल आय का 10% सुरक्षित रूप से एक कोल्ड स्टोरेज वॉलेट में संग्रहीत किया जाएगा और यह सुनिश्चित करने के लिए बीमा फंड के रूप में उपयोग किया जाता है कि हैकिंग या कुछ अनपेक्षित होने की स्थिति में कोई भी उपयोगकर्ता धन नहीं खोएगा।
BMEX, HITMEX एक्सचेंज द्वारा जारी किया गया एक टोकन है और इसका उपयोग दुनिया भर में भुगतानों को संसाधित करने के लिए किया जाएगा, HITMEX एक्सचेंज पर लाभांश का भुगतान, लेन-देन शुल्क का भुगतान करें और HITMEX एक्सचेंज पर वोटिंग अधिकारों के लिए उपयोग किया जाए। BMEX एक केंद्रीय प्राधिकरण या बैंक के बिना काम करने के लिए सहकर्मी से सहकर्मी तकनीक का उपयोग करता है।
1.jpg
image.png
1.jpg
HITMEX सुपर हाईपरफॉर्मेंस अनुरोध समन्वय मोटर के साथ वर्ल्ड क्लास ब्लॉकचेन रिसोर्स एक्सचेंज है। यह एक अत्याधुनिक क्रिप्टो संसाधन एक्सचेंजिंग चरण है जिसका अर्थ है कि प्रति एक्सचेंज $ 1,000,000 अमरीकी डालर तक की गहराई से उपयोग और बोलस्टर संसाधनों की अदला-बदली में मदद करना। हितमेक्स एक्सचेंज लक्ष्य एकीकृत और विकेंद्रीकृत क्रिप्टो एक्सचेंज में सभी खामियों पर विजय प्राप्त करता है। हमने मूल मुद्दों को समझा है और बाकी को बाद में समझने का लक्ष्य रखा है।
हिटमेक्स एक्सचेंज बीएमएक्स नाम के साथ हिटमेक्स एक्सचेंज पर अपना खुद का टोकन पेश करेगा। हम अपने एक्सचेंज पर BMEX के लिए IEO या प्रारंभिक विनिमय ऑफ़र भी करेंगे। यह केवल एक और डिजिटल मनी एक्सचेंज नहीं है क्योंकि हमारे पास एक असाधारण योजना है।
BMEX एक टोकन है जो HITMEX एक्सचेंज द्वारा दिया गया है और इसका उपयोग दुनिया भर में किस्तों को संसाधित करने के लिए किया जाएगा, HITMEX EXCHANGE पर लाभ प्रदान किया जाएगा, एक्सचेंज चार्ज के लिए भुगतान किया जाएगा, और HITMEX EXCHANGE पर एक बैलट अधिकार कास्टिंग के लिए उपयोग किया जाएगा। बीएमएक्स बिना किसी फोकल पावर या बैंकों के साथ काम करने के लिए साझा इनोवेशन का उपयोग करता है। यहां उन बिंदुओं का एक अंश दिया गया है, जिन्हें हमारे व्यक्ति सराहना करेंगे।
  1. तेजी से सहकर्मी से सहकर्मी लेनदेन
  2. दुनिया भर में भुगतान
  3. कम प्रसंस्करण शुल्क
  4. कोई केंद्रीय प्राधिकरण या बैंक नहीं
  5. एथेरियम ब्लॉकचैन द्वारा समर्थित
image.png
हिटमेक्स एक्सचेंज उन तरीकों को बदलने का लक्ष्य रखता है जिसमें व्यक्ति मौद्रिक मानकों का व्यापार करते हैं। हमें अपने उद्यम की जिम्मेदारी संभालने के साथ व्यक्तियों की सहायता करने की आवश्यकता है। हमारा मौलिक उद्देश्य व्यक्तियों को अन्य सुलभ विकल्पों की तुलना में अधिक खरीद का कारण बनाना है। उल्लेखनीय लाभ का एक हिस्सा शामिल:
  • संबद्ध प्रोग्राम के कारण आप अधिक प्राप्त करते हैं।
  • चाल की गुमनामी ढांचे को सुरक्षित बनाती है।
  • पूरे दिन में ऑपरेशन, हर दिन जब भी उपलब्ध रूपरेखा।
  • कम्प्यूटरीकृत मौद्रिक मानकों में निवेश सरल हो गया है।
  • एक्सचेंजों की अपरिवर्तनीयता आपको मानस का थोड़ा सा हिस्सा देती है।
  • कम्प्यूटरीकृत नकदी का अपस्फीति विचार एक प्रमुख तत्व है।
  • विकेन्द्रीकरण और नकदी चाल की गति असंगत है।
image.png

HITMEX सभी एक्सचेंज पर्स पर कोल्ड स्टॉकपिलिंग वॉलेट का उपयोग करने की उम्मीद करता है। सभी क्लाइंट एड्रेस को सिक्योरिटी की गारंटी देने के लिए ठंडे स्टॉकपिलिंग डिलीवर में बदल दिया जाएगा। HITMEX सुरक्षित रूप से अपने सभी बाहर की संपत्ति का 90% कोल्ड स्टोरेज वॉलेट्स में एक्सचेंज से बाहर कर देगा।
HITMEX सुरक्षा भंडार बनाएगा। हमारी पूर्ण आय का 10% सुरक्षित रूप से मिर्च के भंडार की जेब में सुरक्षित रूप से डाल दिया जाएगा और किसी भी एकल ग्राहक की गारंटी के लिए एक सुरक्षा संपत्ति के रूप में उपयोग किया जाता है, अगर हैकिंग की घटना उत्पन्न होती है या कुछ आश्चर्यजनक होता है, तो संपत्ति को नहीं खो देंगे।
कार्यक्रम निर्दिष्ट करना
हिटमेक्स रेफरल कार्यक्रम प्रति व्यापार 25% कमीशन शुल्क का भुगतान करते हैं। इसके मुख्य अंशों को नीचे दर्ज किया गया है:
  • मतदान
  • लांच पैड
  • सीमा आदेश
  • मार्केट ऑर्डर
  • स्टॉप - लिमिट ऑर्डर
    हम इसी तरह अपने एक्सचेंज लॉन्चपैड पर आईईओ को आगे बढ़ाने के लिए उद्यम की उन्नति के लिए रिजर्व बढ़ाते हैं। आप यहां Hitmex Exchange और BMEX टोकन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं: https://hitmex.io/
BMEX टोकन एक दिलचस्प उपयोगिता टोकन है जो व्यक्तियों के योगदान और लाभ के लिए सरल बनाता है। यहाँ BMEX टोकन से संबंधित कुछ मूलभूत जानकारी दी गई है:
1.jpg
image.png
1.jpg
टोकन सूचना
टोकन का नाम: हितमेक्स टोकन
टोकन प्रतीक: बीएमईएक्स
दशमलव: 18
कुल मिलाकर: 1,000,000,000
कुल परिसंचरण: 750,000,000

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0xfcb83e517d061ab5877571f9538bf841df5b7d47
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar