Selasa, 19 November 2019

LIQUIDITEX - ग्राहक पोजिशनिंग सिस्टम कॉल शेल


सभी को नमस्कार, यह नई पोस्ट मैं एक बहुत ही आकर्षक और अच्छी परियोजना के बारे में प्रस्तुत करना चाहता हूं जो लिक्विडेक्स है, और अधिक अह के लिए, बस निम्नलिखित चर्चा पर जाएं:
क्रिप्टोक्यूरेंसी एक डिजिटल (आभासी) मुद्रा है जिसमें भौतिक अभिव्यक्ति नहीं है। और अब, दुनिया भर में, क्रिप्टोकरेंसी अधिक से अधिक व्यापक होती जा रही है। क्रिप्टोकरेंसी भुगतान कार्य, संचय और बचत के कार्य करते हैं। कुछ क्रिप्टोकरेंसी कंपनियों के शेयरों के रूप में उपयोग की जाती हैं। कंपनियां अपनी परियोजनाओं में निवेश आकर्षित करने के लिए क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करती हैं। और, इस तथ्य के बावजूद कि दुनिया के लगभग सभी राज्य क्रिप्टोकरेंसी के खिलाफ हैं, क्रिप्टोकरेंसी दृढ़ता से सभी मानव जाति के जीवन में प्रवेश कर रहे हैं। इसलिए, अधिक से अधिक लोग क्रिप्टोक्यूरेंसी कमाने के लिए उत्सुक हैं, क्रिप्टोकरेंसी कमाने के कई तरीके हैं।
इस तथ्य के कारण कि क्रिप्टोकरेंसी की मांग और आपूर्ति है, उनके रूपांतरण की आवश्यकता है। हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो अपनी क्रिप्टोकरेंसी को बेचना चाहता है और हमेशा कोई ऐसा व्यक्ति होता है जो इस क्रिप्टोकरेंसी को खरीदना चाहता है। इस संबंध में, अधिक से अधिक क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्स और क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सिस सेवाएं हैं।
ऐसे लोग हैं जो लगातार विनिमय व्यापार में लगे हुए हैं, और वे क्रिप्टोकरेंसी के बाजार मूल्य में उतार-चढ़ाव पर कमाते हैं। इन लोगों को मार्क ने कहा है कि यह है।
कुछ कंपनियां जो क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचर के माध्यम से अपना स्वयं का टोकन या सिक्का जारी करती हैं, वे अपनी क्रिप्टोक्यूरेंसी या लिखित IEO के प्राथमिक एक्स ऑफर को पूरा करते हैं, जो ICO का एक विकल्प है।
इस प्रकार, क्रिप्टोक्यूरेंसी डेरिवेटिव साधारण क्रिप्टोक्यूरेंसी धारकों के साथ-साथ व्यापारियों और कंपनियों के बीच मांग में हैं।
क्रिप्टोक्यूरेंसी डाय पारंपरिक एक्सचेंजों के सिद्धांत पर काम करते हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सोन पर, उपलब्धता और बिक्री हस्तांतरण समान रूप से जारी किए जाते हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सोन के इंटरफ़ेस को अनुभवी व्यापारियों के साथ-साथ एक साधारण क्रिप्टोक्यूरेंसी धारक के लिए उपयोग करना आसान बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक बार के sy को करता है।
वर्तमान में, लिक्विडेक्स को एक नया क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सक्लूज़न कहा गया है।
लिक्विटेक्स क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज पहले से मौजूद है और क्रिप्टोक्यूरेंसी खरीद / बिक्री संबंधी पहले से ही इस पर हो रहे हैं। अब तक, ये ट्रेड न्यूनतम संख्या में क्रिप्टोक्यूरेंसी श्रृंखला तक सीमित हैं। लेकिन भविष्य में, किसी अन्य क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्स की तरह, ई के लिए क्रिप्टोक्यूरेंसी चरणों की संख्या लगातार बढ़ेगी।

image.png
क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचेंज इंजन को डिज़ाइन किया गया है ताकि यह औसत प्रति सेकंड 100,000 Xon का संचालन करने में सक्षम हो। इससे पता चलता है कि भविष्य में इस चाल पर आठ के लिए पर्याप्त संख्या में आठ चरणों का उपयोग किया जाएगा, और यह औसत पर्याप्त संख्या में उपयोगकर्ताओं को आकर्षित करने की भी उम्मीद करता है।
लिक्विटेक्स क्रिप्टोक्यूरेंसी एक्सचर अपनी संपत्ति और उपयोगकर्ता अधिकारियों की सुरक्षा पर बहुत ध्यान देता है। ऐसी करने के लिए, लिक्विडेक्सएक्स एक्सचेंज सभी संपत्ति का 95% कोल्ड वॉलेट में स्टोर करता है, साथ ही निकासी ट्रांसमिशन के लिए अतिरिक्त सुरक्षा कोड और सभी उपयोगकर्ता की संभावित तत्काल निकासी का परिचय देता है, जो उपयोगकर्ता के फंडों की रक्षा करेगा ही। , उदाहरण के लिए, एक हैकर प्रबंधन करता है। किसी भी उपयोगकर्ता को खाता क्रैक करने के लिए।
वर्तमान में, लिक्विटेक्स एक्सचेंज प्लेटफॉर्म का केवल एक वेब संस्करण है। लेकिन भविष्य में, एंड्रॉइड और iOS के लिए ऐप जारी करने की योजना बना रही है।
लिक्विडेटेक्स एक्सचेंज ने 100 मिलियन यूनिट की राशि में अपना लेक्सन जारी किया है। यह इथेरियम के आधार पर बनाया गया है और यह ईआरसी 20 टोकन है। इन टोकन का 15% निजी बिक्री के माध्यम से बेचा जाएगा। 60% टोकन एक्साइज़ टीम को होगा, 2% मार्केटिंग के लिए, 3% ट्रेड को बनाए रखने के लिए और 20% क्रेडिट रिजर्व में रहेगा। एक लेकोकेन की कीमत 1 अमेरिकी डॉलर है।
इसके अलावा, लिक्विटेक्स एक ग्राहक पोजिशनिंग सिस्टम शुरू कर रहा है जिसे शेल ने कहा है। शेल सिस्टम का उपयोग पॉइंट के समान शेल को संचित करने के लिए किया जाएगा, ताकि उपयोगकर्ता के पास बैलेंस रेटिंग में उच्च स्थान हो। जिन उपयोगकर्ताओं के पास अधिक शेल होगा उनके पास अधिक विशेषाधिकार और अधिकार होंगे, साथ ही पहले से उपलब्ध शेल की संख्या के अनुपात में अधिक शेल रिकॉर्ड प्राप्त करेंगे। वह है, अधिक शेल - अधिक डिग्री।
लिक्विटेक्स एक्सट टाइम टाइम-टाइम पर शेल को भुना करेंगे और प्रत्येक उपयोगकर्ता जो अपनी शेल बेचना चाहता है, वह बिना किसी समस्या के ऐसा करने में सक्षम होगा।
लिक्विटेक्स एक्स पर पंजीकरण करने के लिए, यह मेल पते की पुष्टि करने, Google- प्रमाणीकरण से कनेक्ट करने और अतिरिक्त सुरक्षा कुंजी बनाने के लिए पर्याप्त है। केवसी प्रतिबंध की आवश्यकता नहीं है। आपको वास्तव में एक समय में बहुत अधिक मात्रा में क्रिप्टोकरेंसी निकालने में सक्षम होने के लिए केवाईसी सत्यापन की आवश्यकता है।
लिक्विटेक्स एक्स के लिए रजिस्टर करने और तुरंत अपने खाने के लिए 10 शेल प्राप्त करने के लिए, मेरा खाता नंबर का उपयोग करें:
लिक्विटेक्स एक्सएक्स की आधिकारिक सूची इस लेख के नीचे सूचीबद्ध हैं, और आप इस उत्कृष्टता के विस्तार से खुद को परिचित कर सकते हैं।
लिक्विटेक्स एक्सिस की आधिकारिक सूची:
वाइट वॉलपेपर:  https://liquiditex.com/images/whitepaper.pdf
टेलीग्राम:  https://t.me/liquiditex
इंटरनेट:  https://twitter.com/liquiditex
फेसबुक:  https://facebook.com/liquiditex
इस्टाग्राम:  https://www.instagram.com/liquiditex.exchange/

लेख के लेखक:

नामDarmanzds
एथलेटिक दीवार0x5D3a65A9A184d6f83aA5fd791D33903e788EeC79
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2715549
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar