Selasa, 20 Agustus 2019

Soraix इक्विटी टोकन और क्रिप्टो मुद्रा विनिमय प्लेटफ़ॉर्म

नमस्कार प्रिय पाठको, इस महत्वपूर्ण जानकारी को अपने तरीके से लाना मेरी प्रसन्नता है, जैसे कि यह मेरा सामान्य अभ्यास है। मैं चाहूंगा कि आप आराम से पढ़ें और इस जानकारी के माध्यम से पढ़ें, लेकिन जानकारी को बहुत फायदे और कमाल के साथ समृद्ध करें। दोस्तों, यह सब Soraix इक्विटी टोकन और क्रिप्टो करेंसी एक्सचेंज प्लेटफॉर्म के बारे में है, नीचे दिए गए विस्तार से पढ़ने के लिए अपना समय लें।
परिचय
जबकि पैसे के डिजिटल रूपों का समायोजन मिश्रित मिश्रण के साथ किया गया है, इनोवेशन जिसमें वे काम करते हैं (ब्लॉकचेन) जोड़े को खराब करते हैं। ब्लॉकचेन इनोवेशन आज हमें कई मुश्किलों का सामना करने की गारंटी देता है। ब्लॉकचेन इनोवेशन इसके शुरुआती चरणों में है। समग्र रूप से कम्प्यूटरीकृत संसाधन अर्थव्यवस्था, साल-दर-साल विकास और समायोजन का सामना करती रहती है, जिसमें लड़खड़ाने के कोई संकेत नहीं मिलते हैं। ब्लॉकचेन इनोवेशन 2019 में देशों के लिए परिवर्तनकारी प्रमुख बनने के बाद सबसे अधिक देखा जाने के लिए तैयार है।
एक व्यापार डिजिटल मुद्रा एक भौतिक व्यवसाय या सावधानीपूर्वक ऑनलाइन व्यवसाय हो सकता है। एक भौतिक व्यवसाय के रूप में, यह प्रथागत किस्त रणनीतियों और उन्नत मौद्रिक रूपों का व्यापार करता है। एक ऑनलाइन व्यवसाय के रूप में, यह इलेक्ट्रॉनिक रूप से नकदी और उन्नत मौद्रिक रूपों को स्थानांतरित करता है। अक्सर, उन्नत नकदी व्यापार पश्चिमी देशों के बाहर काम करते हैं ताकि दिशानिर्देश और अभिज्ञान से एक रणनीतिक दूरी बनाए रखी जा सके। किसी भी मामले में, वे पश्चिमी फियाटिक मौद्रिक रूपों के साथ सौदा करते हैं और विभिन्न राष्ट्रीय मौद्रिक मानकों में दुकानों को प्रोत्साहित करने के लिए कुछ देशों में नेतृत्वकर्ताओं को रखते हैं।
क्रिप्टो संबंधित नवाचार की तेजी से प्रगति, असाधारण रूप से इस नए आश्चर्य को समझने के लिए विशाल बहुमत की क्षमता को बढ़ाती है। क्रिप्टो नवाचार और इन चौखटे की खुली समझ के बीच का छेद एक घातीय दर पर विकसित होता रहता है। छेद जितना अधिक प्रमुख होगा, यह उतना ही अनिश्चित होगा कि खुलापन पूरी तरह से नवाचार को समझ लेगा। ब्लॉकचेन इनोवेशन का सामना करने वाले अधिक व्यापक समायोजन के लिए यह आवश्यक बाधा है, जो कि हमारे मंच के माध्यम से सोराक्स को संबोधित करने की योजना है।
सॉरीक्स, एक स्विस-आधारित व्यापार, का अर्थ है कि पैसे के क्रिप्टोग्राफिक रूपों की खुली छाप और स्पष्ट रूप से सकारात्मक असर वाले उन्नत संसाधन का आदान-प्रदान करना। हमारे ग्राहकों को दूसरे युग के कम्प्यूटरीकृत संसाधन विनिमय चरण की पेशकश के बावजूद, हम इसी तरह से संगठनों को अपने मंच पर इक्विटी टोकन जारी करके पूंजी जुटाने की क्षमता प्रदान करेंगे।
ब्लॉकचैन और डिजिटल रूपों के समायोजन के रूप में धन का विकास जारी है, नींव के कुछ घटक विभाजन दिखाना शुरू कर रहे हैं: विशेष रूप से, जिस गति से ब्लॉकचेन पर एक्सचेंजों को नामांकित किया जाता है। सॉरीक्स सभी प्रकार के संगठनों की पेशकश करेगा, जो हमारे व्यापार पर अपने स्वयं के उन्नत इक्विटी टोकन जारी करने के लिए उन्हें सशक्त बनाने के लिए पूंजी जुटाने की उल्लेखनीय क्षमता प्रदान करेगा। काफी समय तक, पूंजी जुटाने में बाधा आम तौर पर संगठनों के लिए मुश्किल रही है। शीर्ष संगठनों के बस एक छोटे से विभाजन के पास आईपीओ के माध्यम से भंडार जुटाने के लिए पर्याप्त संपत्ति है
वैल्यू टोकन ऑफरिंग, गहरी जड़ वाले बजटीय उद्योग के निम्न विशाल झटके हैं, जो पूंजी तक सीमित पहुंच के साथ संगठनों को सशक्त बनाते हैं, खुदरा सट्टेबाजों को हाल ही में वित्तीय विशेषज्ञों और संगठनों की एक छोटी राशि के लिए बचाए गए बाजार में रुचि लेने का मौका देते हैं। एक जैसे।
ब्लॉकचेन इनोवेशन के माध्यम से फायदे के व्यापार को टोकन करके हमारा प्राथमिक लक्ष्य प्रथागत स्टॉक ट्रेडों को गहराई से बदलना है। ऐसा करने के लिए, हम उन्नत संसाधनों की खुली छाप को सकारात्मक तरीके से आगे बढ़ाने का संकल्प लेते हैं, जिससे व्यापार में अधिक व्यापक समायोजन और निर्भरता आए। सॉरेक्स समूह में डीएलटी नवाचार से संबंधित अनुभवी व्यक्तियों का एक समूह शामिल है, जिन्होंने अतीत में ब्लॉकचैन के क्षेत्र में प्रगति और डिजिटल रूपों के पैसे के विज्ञापन को प्रभावी ढंग से निष्पादित किया है।
हम निजी स्वामित्व वाले व्यवसायों को हमारे स्विस उन्नत व्यापार मंच पर इक्विटी टोकन जारी करने के लिए उन्हें सशक्त बनाने के लिए संपत्ति जुटाने की क्षमता प्रदान करेंगे। हमारे ग्राहक आईपीओ से संबंधित प्रतिबंधात्मक लागतों के बिना पूंजी जुटाने के लिए जारी करने वाले संगठन को सशक्त बनाने के लिए लगभग निश्चित रूप से इन इक्विटी टोकन खरीदेंगे। ये इक्विटी टोकन अन्य इक्विटी टोकन, पैसे के क्रिप्टोग्राफिक रूपों, और अलग-अलग कम्प्यूटरीकृत संसाधनों के खिलाफ हमारे व्यापार पर विनिमय किए जाएंगे, जैसे कि केवल मौद्रिक मानक।
हमारे ग्राहकों के लिए एक सीधा और सुरक्षित वाणिज्यिक केंद्र की गारंटी के लिए एक वैध चिंता के प्रकाश में, हमारे मंच पर एक ईटीओ (इक्विटी टोकन ऑफर) में लॉक करने के इच्छुक संगठन पूरी तरह से जाँच प्रक्रिया का अनुभव करेंगे, एक सटीक स्विस वैध संरचना को आगे बढ़ाने के लिए आवश्यक नहीं होने के बावजूद। , पहले हमारे व्यापार पर दर्ज की जाने वाली योग्यता को हल किया जाएगा।
हम SRX टोकन के अधिग्रहण की तीव्रता की कल्पना करते हैं, हमारी आय में भाग लेने के तरीके से हमारे ग्राहक आधार पर अपनी साज़िश को अपग्रेड किया जाएगा, और यह वित्तीय विशेषज्ञों के लिए उल्लेखनीय प्रोत्साहन के उन्नत संसाधन के रूप में स्थिर विकास की गारंटी है। हमारा उद्देश्य उन व्यक्तियों का पारिश्रमिक देना है, जो हमारे टोकन में संसाधनों को डालकर उन्हें सशक्त बनाते हैं, ताकि हमारे मंच पर प्रत् येक नए ETO सोराक्स और एसआरएक्स टोकन धारकों के लिए आय में हिस्सा ले सकें। 
टोकन सूचना 
टोकन का नाम: एसआरएक्स टोकन 
प्लेटफॉर्म टोकन 
: एथेरम टोकन प्रकार: ईआरसी 20 
मूल्य आईसीओ: 0.0239 यूएसडी 
टोकन बिक्री: 600,000,000 
न्यूनतम। निवेश: 0.00025 ETH 
स्वीकार भुगतान: BTC, BTC कैश, ETH, डैश, रिपल, मोनेरो , LTC 
वितरित ICO: 60%
सॉफ्ट कैप: 4,500,000 अमरीकी डॉलर 
हार्ड कैप: 24,000,000 अमरीकी डॉलर 
बोनस 
26.08.2019 से 09.09.2019: 10% 
09.09.2019 से 23.09.2019: 5%
अधिक जानकारी के लिए:

लेख के लेखक:

नामJarjit Singh
एथलेटिक दीवार0x20972209f08119939816158a1417b6E9c11Cd010
BITCOINTALK शख्सियतhttps://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2646078
फेसबुकhttps://www.facebook.com/ JarjitSingh
ट्विटरhttps://twitter.com/ JarjitSingh
लिंक्डइनhttps://www.linkedin.com/in/ लिंगयाओ
यूट्यूबhttps://www.youtube.com/watch?v=QiV_MYkjPW0

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar