Sabtu, 30 Juni 2018

उमाका: (डिसेन्ट्रालाइज्ड लेबर मार्केट)

29572670_1419959411483829_5373674760278003531_n.png

उमाका क्या है?

यूएमकेए एक विकेन्द्रीकृत श्रम बाजार है। यह एक कुशल योजना आवेदन और ब्लॉकचेन नवाचार के आधार पर एक समूह निर्माण घोषणापत्र है। 
यूएमकेए नियोक्ता और संविदात्मक श्रमिकों के बीच सहयोग के लिए एक सुखद जगह है जो अपने सिस्टम में शामिल सहायक उपकरणों का विस्तृत समूह प्रदान करता है।
Screenshot_10.png

यूएमकेए कैसे काम करता है?

विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग यूएमकेए ईओएस.आईओ के आधार पर बीजिंग्टिन-गलती-सहिष्णु (बीएफटी) के स्टेक समझौते की गणना के प्रतिनिधि प्रमाण के साथ सस्ते और अनुकूलनीय कुशल अनुबंध (AgileSC) के साथ एक त्वरित ट्यूरिंग-फिनिश ब्लॉकचेन पर निर्भर करता है।
Screenshot_5.png
ग्राहकों के बीच अधिक व्यापक मौद्रिक संबंध बनाने के लिए, यूएमकेए क्रिप्टोकुरेंसी और फिएट मौद्रिक रूपों के लिए संपत्ति प्रस्तुत करता है। एक संपत्ति मूल रूप से यूएमकेए ब्लॉकचेन में एक मुद्रा के लिए एक टोकन (या प्रतीक) है जो उसके यूएमकेए वॉलेट में ग्राहक के खाते पर क्रिप्टोकुरेंसी बैलेंस द्वारा रखी जाती है और यूएमकेए बॉडी के खाते पर फिएट समायोजन करता है। संसाधन ग्राहकों के लिए लेनदेन लागत को सीमित करने की अनुमति देते हैं क्योंकि प्लेटफार्म के अंदर धन की धारा अन्य ब्लॉकचेन या बैंकों के भुगतान से प्रभावित नहीं होगी। संपत्तियों का उपयोग ग्राहकों के लिए उत्सुक अनुबंध और वित्तीय सुरक्षा बीमा के त्वरित कार्य के लिए किया जाता है।
Screenshot_10.png
परिसंपत्तियों की धारा का नेतृत्व उत्सुक अनुबंधों के माध्यम से होता है जो प्रारंभिक चरण में बिटकॉइन और एथेरियम की संपत्तियों के साथ काम करेंगे। बाद में, 7 नई क्रिप्टोकुरियां और फिएट संसाधन प्रस्तुत किए जाएंगे। 
यूएमकेए सिस्टम में निम्नलिखित मुद्रास्फीति अभियान संभव होंगे:
Screenshot_6.png

उमाका ब्लॉकचेन:

आम सहमति एल्गोरिदम:

कार्य का सबूत (पीओडब्ल्यू) ब्लॉकवेन समाधानों के एक हिस्से के रूप में उपयोग किए जाने वाले सबसे प्रचलित सर्वसम्मति एल्गोरिदम के बीच एक स्टैंडआउट है। पीओडब्लू के मौलिक मुद्दों में से एक इसका निष्पादन है: कंप्यूटिंग के लिए शक्तिशाली उपकरण की आवश्यकता होती है, सिस्टम अच्छी तरह से स्केल नहीं करता है, और प्रतिज्ञान का आदान-प्रदान काफी समय लगता है। सबूत का प्रमाण (पीओएस) पीओडब्ल्यू के लिए एक सराहनीय अन्य विकल्प है, क्योंकि इसमें बेहतर निष्पादन है। हालांकि, अगर किसी पूर्व निर्धारित व्यक्तियों द्वारा पर्याप्त वित्त प्राप्त किया जाता है, तो हम केंद्रीकरण के खतरे का सामना करते हैं। प्रतिनिधि का प्रतिनिधि सबूत (डीपीओएस) पीओएस पर निर्भर करता है और सहभागी लोकतंत्र के घटकों को प्रस्तुत करता है। डीपीओएस नेटवर्क सदस्यों को "साक्षी" नामक भरोसेमंद ब्लॉक निर्माता चुनने देता है जो अभिजात वर्ग हार्डवेयर का दावा करते हैं। डीपीओएस में, 0.5 सेकंड के अंतरिम के साथ बाधाएं बनाना और समय की एक इकाई में अधिक लेनदेन की प्रक्रिया करना संभव है।
बीएफटी-डीपीओएस एल्गोरिदम में बीजान्टिन गलती सहिष्णुता (बीएफटी) कार्यकर्ता शामिल है जो नरभक्षी ब्लॉक निर्माताओं को अलग करता है और इसके अलावा ब्लॉक में ≈1 सेकेंड में लेनदेन की अपरिवर्तनीय पुष्टि के लिए अंतरिम को कम करता है। इस सर्वसम्मति एल्गोरिदम का उपयोग यूएमकेए के ब्लॉकचेन के हिस्से के रूप में किया जाता है।
Screenshot_10.png

सॉफ्टवेयर कार्यान्वयन:

विकेन्द्रीकृत अनुप्रयोग पहले उल्लिखित ब्लॉकचेन पर चिप्स चलाता है जो इसे ढांचे की संपत्तियों का आसानी से उपयोग करने का मौका देता है, और यदि आवश्यक हो, तो अधिक संपत्तियों का उपयोग करें। उत्सुक अनुबंध सी ++ प्रोग्रामिंग भाषा में लिखे गए हैं, जो कार्य के लिए एक सार्वभौमिक, उपयोगी साधन है।

टोकन बिक्री:

यूएमके टोकन एथेरियम ब्लॉकचेन पर जारी एक ईआरसी 20 टोकन है। यूएमके एक सुरक्षा टोकन और एक निवेश टोकन है। यह अपने मालिक को अपने उद्यम हितों की तलाश करने का अधिकार देता है।
Screenshot_8.png

बिक्री:

Screenshot_1.png

टोकन वितरण:

टोकन को निम्नानुसार वितरित किया जाएगा:
Screenshot_3.png
Screenshot_10.png

निवेशकों के लिए बोनस:

बोनस खरीदे गए टोकन के अलावा निवेशक को अतिरिक्त टोकन दिए जाते हैं जब तक कि निवेशक ने निश्चित न्यूनतम राशि खरीदी हो।
Screenshot_9.png

निवेश वितरण:

Screenshot_2.png
टोकन बिक्री के दौरान निम्नलिखित सीमाओं में धन इकट्ठा करने की योजना बनाई गई है: 
सॉफ्ट कैप: $ 1,000,000 
हार्ड कैप: 
आईसीओ की प्रक्रिया में एकत्रित 10,000,000 डॉलर फंड निम्नानुसार आवंटित किए जाएंगे:
Screenshot_4.png

निष्कर्ष:

यूएमकेए सेवा एक विकेन्द्रीकृत उपयोगकर्ता-प्रबंधित ढांचा है। यह ब्लॉकचेन के सर्वसम्मति एल्गोरिदम, स्टेक के प्रतिनिधि प्रमाण पर निर्भर करता है। 
"उमाका फाउंडेशन" प्रणाली की गतिविधि और सुधार की गारंटी देता है। Agile स्मार्ट अनुबंध जिसमें सदस्यों की जानकारी, लेनदेन और शर्तें शामिल हैं, ब्लॉकचेन में दर्ज की गई हैं। इसका तात्पर्य है कि सभी लेनदेन की जानकारी सभी प्रशासनिक सदस्यों के लिए समान रूप से खुली है, हालांकि, सुधार एक लेनदेन नियोक्ता और एक फ्रीलांसर द्वारा प्रस्तुत किया जा सकता है।
Screenshot_10.png
Screenshot_11.png

अधिक जानकारी के लिए कृपया नीचे आधिकारिक लिंक पर जाएं:

बिटकॉइंट उपयोगकर्ता नाम:  बच्चेजमाननव
बिटकॉंटलॉक प्रोफाइल लिंक:  https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1308879

-.

Author & Editor

Has laoreet percipitur ad. Vide interesset in mei, no his legimus verterem. Et nostrum imperdiet appellantur usu, mnesarchum referrentur id vim.

0 komentar:

Posting Komentar